बीजेपी सांसद की मांग, यूपी चुनाव के लिए योगी आदित्यनाथ को घोषित करें सीएम उम्मीदवार

बीजेपी सांसद की मांग, यूपी चुनाव के लिए योगी आदित्यनाथ को घोषित करें सीएम उम्मीदवार

योगी आदित्यनाथ की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

बीजेपी के एक सांसद ने मांग की है कि योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित किया जाए। योगी आदित्यनाथ अभी गोरखपुर से बीजेपी सांसद हैं। आदित्यनाथ को सीएम कैंडिडेट बनाने की मांग बीजेपी सांसद रवींद्र कुशवाहा ने की है। उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

कुशवाहा का कहना है कि मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए बीजेपी के पास दो ही विकल्प हैं- कल्याण सिंह और योगी आदित्यनाथ। कुशवाहा का ये भी दावा है कि प्रदेश के ज्यादातर सांसद योगी आदित्यनाथ के पक्ष में हैं। कुशवाहा ने यह बात पार्टी कार्यकर्ताओं से एक मुलाकात में कही। उन्होंने मांग की कि आदित्यनाथ को जितनी जल्द हो सके उम्मीदवार घोषित किया जाए, ताकि चुनाव की तैयारियों पर समय रहते जोर दिया जा सके।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि यूपी में पिछले साल हुए विधानसभा उपचुनावों में बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को आगे कर चुनाव लड़ा था, लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली थी। 43 साल के योगी आदित्यनाथ बार-बार विवादास्पद बयान देने के चलते सुर्खियों में रहे हैं। पिछले साल ही इन्होंने कहा था कि जिनको लगता है कि देश में असहिष्णुता का माहौल है, वे पाकिस्तान चले जाएं।