NDTV Khabar

प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर बवाल, कहा- हम नाली-शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाए गए, देखें VIDEO

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें नालियां और शौचालयों को साफ करने के लिए सांसद नहीं चुना गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान
  2. कहा- हम नाली-शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बने
  3. पहले भी अपने बयानों से बीजेपी की किरकिरी करा चुकीं हैं सांसद
सिरोह:

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली भोपाल लोकसभा सीट से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर अपने बयान की वजह से विवाद का सबब बन गई हैं. इस बार प्रज्ञा ठाकुर ने पीएम मोदी की महत्वकांक्षी स्वच्छ भारत योजना को लेकर बेहद अटपटा बयान दिया है. मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें नालियां और शौचालयों को साफ करने के लिए सांसद नहीं चुना गया. प्रज्ञा का ये बयान इसलिये सवालों में है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान के तहत देश को स्वच्छ और खुले में शौच मुक्त बनाने के लिए एक मिशन मोड पर काम करने की बात करते रहे हैं. सीहोर के सरकारी गेस्ट हाउस में स्थानीय भाजपा विधायक सुदेश राय की मौजूदगी में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में ठाकुर ने कहा हम आपके नाले और शौचालय को साफ करने के लिए नहीं चुने गए हैं, कृपया इसे समझें, जिन कामों के लिए हम चुने गए हैं, उन्हें ईमानदारी से किया जाएगा.” आगे उन्होंने ये भी जोड़ा कि निर्वाचन क्षेत्र के समग्र विकास के लिए स्थानीय विधायक और नगरपालिका पार्षदों सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ काम करना संसद के सदस्य का कर्तव्य है."   

झारखंड के गुमला में झाड़-फूंक के शक में 4 लोगों की निर्मम हत्या


ठाकुर ने कहा कि स्थानीय समस्याओं को हल करने के लिए, हमें अपने स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा ऐसे काम करवाने की जरूरत है. ठाकुर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, "मुझे हर वक्त फोन करने के बजाए, अपने स्थानीय मुद्दों के काम स्थानीय प्रतिनिधियों के माध्यम से काम करवाएं.'' 

जज ने पूछा- अब तक गवाहों का बयान है कि 29 सितंबर 2008 को मालेगांव में धमाका हुआ था, प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- पता नहीं

टिप्पणियां

अपने बयानों की वजह से प्रज्ञा ठाकुर कई बार विवादों में रही हैं, चुनाव प्रचार के दौरान ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने सहित कई विवादित बयान दिए थे. 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह अपने विवादित बयानों के लिए ठाकुर को माफ नहीं कर पाएंगे. इस मुद्दे पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीटर पर कहा है कि - भोपाल सांसद ने मोदी के स्वच्छता अभियान से खुद को अलग किया, बोलीं- ‘'हम नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बने हैं”! तो सांसद जी फिर मोदी जी और भाजपा नेता सफ़ाई करते हुये फोटो खिंचाने का अभिनय क्यों करते हैं?

Video: कोर्ट में कुर्सी न मिलने से नाराज हुईं प्रज्ञा ठाकुर, सुनवाई के वक्त खड़ी रहीं दीवार के सहारे



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement