BJP सांसद गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, इंटरनेशनल नंबर से आई थी कॉल

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को जान से मारने की धमकी मिली है. गंभीर को फोन से यह धमकी मिली है. बीजेपी सांसद ने शनिवार को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को पत्र लिख इसकी जानकारी दी.

BJP सांसद गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, इंटरनेशनल नंबर से आई थी कॉल

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी
  • बीजेपी सांसद को फोन पर दी गई धमकी
  • दिल्ली पुलिस के पास दर्ज कराई शिकायत
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को जान से मारने की धमकी मिली है. गंभीर को फोन से यह धमकी मिली है. बीजेपी सांसद ने शनिवार को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को पत्र लिख इसकी जानकारी दी और एफआईआर दर्ज करने की मांग की. गंभीर ने अपनी शिकायत में बताया कि धमकी देने वाले शख्स ने उनके परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, गौतम गंभीर ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि उन्हें दो दिन पहले फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी. यह धमकी उन्हें इंटरनेशनल नंबर से दी गई. गंभीर ने पुलिस से निवेदन किया है कि वह इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करें और उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा करें. दिल्ली पुलिस ने बीजेपी सांसद की शिकायत का संज्ञान लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

गौतम गंभीर के मीटिंग में ना पहुंचने पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, ट्वीट कर कहा- पारिवारिक आदमी हो...

बताते चलें कि 2019 लोकसभा चुनाव में गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार थे. कांग्रेस ने यहां से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली और आम आदमी पार्टी (AAP) ने आतिशी को चुनावी मैदान में उतारा था. गंभीर ने दूसरे नंबर पर आए अरविंदर लवली को 3.91 लाख वोटों से हराया था. आतिशी करीब दो लाख वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रही थीं. गंभीर से पहले महेश गिरी पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से सांसद चुने गए थे.

VIDEO: जल आपने मुफ्त में दिया और उसमें भी जहर घोल दिया- गौतम गंभीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com