NDTV Khabar

दिल्ली: हौजकाजी इलाके में शोभा यात्रा के दौरान बीजेपी सांसद हंसराज हंस का आईफोन एक्स चोरी

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से बीजेपी सांसद हंसराज हंस और सूफी गायक का मंगलवार को शोभा यात्रा के दौरान फोन चोरी हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: हौजकाजी इलाके में शोभा यात्रा के दौरान बीजेपी सांसद हंसराज हंस का आईफोन एक्स चोरी

खास बातें

  1. बीजेपी सांसद का मोबाइल फोन चोरी
  2. हंसराज हंस का फोन चोरी
  3. हौजकाजी इलाके में शोभा यात्रा के दौरान हुआ फोन चोरी
नई दिल्ली:

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से बीजेपी सांसद और सूफी गायक हंसराज हंस का मंगलवार को शोभा यात्रा के दौरान फोन चोरी हो गया. दुर्गा मंदिर में मूर्तियों की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए मंगलवार को शोभा यात्रा निकाली गई थी. इसी दौरान उनका आईफोन एक्स चोरी हो गया. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि लगभग एक बजे के आसपास हंसराज हंस को अहसास हुआ कि उनका आई फोन एक्सएस मैक्स गायब है. उन्होंने आसपास खोजने की कोशिश की, लेकिन यह नहीं मिला. हौज काजी के लाल कुआं इलाके में मंदिर में नयी मूर्तियों को स्थापित करने के बाद निकाली गयी शोभा यात्रा में भाग लेने के लिए हंस, दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी के साथ आए थे. मंदिर में 30 जून को तोड़फोड़ की गई थी.    

सुप्रीम कोर्ट ने रेस्टोरेंट चेन सरवना भवन के मालिक की यह अजीब मांग ठुकराई


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हौज काजी थाने में आईपीसी की धारा 379 (चोरी के लिए सजा)के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. एक गायक से राजनेता बने हंसराज हंस को लोकसभा चुनाव में उत्तरी पश्चिमी दिल्ली सीट से चुना गया था. उन्होंने कांग्रेस और फिर भाजपा में शामिल होने से पहले शिरोमणि अकाली दल के साथ अपनी राजनीतिक शुरुआत की थी.

सीएजी के सीनियर ऑडिटर की हत्या का गहरा राज खुला, पुलिस को धोखा नहीं दे सके आरोपी

बता दें कि दिल्ली के हौजकाजी इलाके में कुछ दिन पहले स्कूटी खड़ी करने को लेकर अलग-अलग समुदाय के दो परिवारों में झगड़ा हो गया था,जिसके बाद एक दुर्गा मंदिर की मूर्तियां तोड़ दी गयीं थीं. इलाके में कई दिन तनाव रहा. मंगलवार को कड़ी सुरक्षा के बीच शोभायात्रा निकालकर मूर्तियों को दुबारा स्थापित कर दिया गया. शोभायात्रा में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने फूल बरसाये और भंडारे में शामिल होकर लोगों को खाना भी खिलाया. इस शोभा यात्रा में हजारों की संख्या के विश्व हिंदू परिषद के अलावा कई संगठनों से जुड़े लोगों ने हिस्सा लिया. गाजे बाजे के साथ शुरू हुई ये यात्रा पुरानी दिल्ली के कई इलाकों में घूमती हुई,उसी दुर्गा मंदिर पहुचीं जिसकी मूर्तियां हाल ही में स्कूटी की पार्किंग के विवाद के बाद तोड़ दी गईं थी.

टिप्पणियां

VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम: जाति-ओहदा दिखाने वाली गाड़ियों पर कार्रवाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement