जामिया में फायरिंग पर बोले BJP सांसद- हमारे कम उम्र के भ्रमित बच्चे चला रहे हैं गोली, विपक्ष ने दे रखी है मुस्लिमों को सुरक्षा

लोकसभा में जामिया और शाहीन बाग में की घटनाओं पर पक्ष और विपक्ष में जमकर बयानबाजी हो रही है बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने कहा है कि विपक्षी दलों ने मुस्लिमों को सुरक्षा दे कर शाहीन बाग में बैठाया है.

जामिया में फायरिंग पर बोले BJP सांसद-  हमारे कम उम्र के भ्रमित बच्चे चला रहे हैं गोली, विपक्ष ने दे रखी है मुस्लिमों को सुरक्षा

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह

खास बातें

  • बीजेपी नेता अर्जुन सिंह का विपक्ष पर हमला
  • हमारे कम उम्र के बच्चे भ्रमित हो कर गोली चला रहे हैं- अर्जुन सिंह
  • जामिया की घटना का CAA से कोई मतलब नहीं- बीजेपी सांसद
नई दिल्ली :

जामिया और शाहीन बाग क्षेत्र में एक के बाद एक हो रही फायरिंग की घटना को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. लोकसभा में सभी विपक्षी दलों ने सरकार पर हमला बोला और इंडियन मुस्लिम लीग के सांसद ने बीजेपी सांसद  प्रवेश वर्मा और अनुराग ठाकुर के हाल ही में दिए बयानों पर स्थगन प्रस्ताव दिया. वहीं, पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने विवादित बयान दिया है उन्होंने कहा है," विपक्षी दलों ने मुस्लिमों को सुरक्षा दे कर शाहीन बाग में बैठाया है, जामिया में जो भी घटना घटी उसका CAA से कोई मतलब नहीं हैं. हमारे कम उम्र के बच्चे भ्रमित हो कर गोली चला रहे हैं. 

गौरतलब है कि लोकसभा में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर एक चुनावी रैली में दिए बयान का विपक्ष ने जमकर विरोध किया है. दिल्ली के रिठला बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित रैली के दौरान अनुराग ठाकुर ने 'गोली मारो गद्दारों को' नारे लगवाए थे. इस पर आज लोकसभा में विपक्षी सांसदों ने विरोध किया और नारे लगवाए, 'गोली मारना बंद करो, देश तोड़ना बंद करो'. अनुराग ठाकुर ने जैसे ही बोलना शुरू किया विपक्षी सांसदों ने नारे लगाना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि इंडियन मुस्लिम लीग के सांसद ने बीजेपी सांसद  प्रवेश वर्मा और अनुराग ठाकुर के हाल ही में दिए बयानों पर स्थगन प्रस्ताव दिया है. दरअसल रिठाला से भाजपा के उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में ठाकुर ने शाहीन बाग में नागरिकता कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन और कथित देश विरोधी नारों से विपक्षी पार्टियों को जोड़ा और भीड़ से विवादित नारे लगाने को कहा था. 

लोकसभा में अनुराग ठाकुर के विरोध में लगे नारे- गोली मारना बंद करो, देश तोड़ना बंद करो

गौरतलब है कि  दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के पास रविवार रात भी फायरिंग की घटना सामने आई थी. बताया जा रहा है कि जामिया के गेट नंबर 5 के पास गोलीबारी हुई थी. लेकिन दिल्ली पुलिस को इस मामले में अब तक कोई सबूत नहीं मिले हैं. पुलिस को मौके से कोई कारतूस बरामद नहीं हुआ. दिल्ली पुलिस ने अब तक जो सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं, उनमें कोई संदिग्ध नहीं दिखाई दिया. हालांकि, पुलिस अभी और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है. इसी वजह से अभी तक यह साफ नहीं हुआ कि जामिया के पास बीती रात फायरिंग हुई है या नहीं. हालांकि, दिल्ली पुलिस अभी जांच में जुटी हुई हैं. 
 

VIDEO: Delhi Election 2020: चुनावी वायदों से गायब है प्रदूषण का मुद्दा

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com