निलंबन पर कीर्ति आजाद ने कहा - डीडीसीए का मुद्दा पार्टी का मामला क्यों समझा जा रहा है?

निलंबन पर कीर्ति आजाद ने कहा - डीडीसीए का मुद्दा पार्टी का मामला क्यों समझा जा रहा है?

पत्रकारों से बात करते हुए कीर्ति आजाद

नई दिल्ली:

अहमदाबाद में बीजेपी से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 'डीडीसीए का मुद्दा पार्टी का मामला कैसे है? मैं तो पार्टी से बाहर भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई लड़ रहा था। मैंने कोई भी पार्टी विरोधी गतिविधि नहीं की है। मैं पीएम से इस मामले में दखल को कहूंगा, वही बताएं कि मेरी गलती क्या है।'

पढ़ें - आज़ाद ज़ुबान रखने वाले कीर्ति के बारे में ख़ास बातें

आम आदमी पार्टी से मिले होने के सवालों पर आजाद बोले -  'मैं तो सालों से यह लड़ाई लड़ रहा हूं। उस समय तो आप पार्टी अस्तित्व में भी नहीं थी, सो मैं उनसे कैसे मिला हो सकता हूं।' वहीं शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन देने के सवाल पर कीर्ति ने कहा कि समर्थन देने वालों का शुक्रिया। कीर्ति ने यह भी बताया कि वह निलंबन पर नोटिस का जवाब शाम तक देंगे और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे।

पीएम मोदी मुझे बुलाएंगे
इससे पहले भी पार्टी से अपने निलंबन के बारे में कीर्ति आजाद ने एनडीटीवी इंडिया से बात करते हुए कहा - 'मैं उम्मीद करता हूं कि पीएम मोदी मुझे बुलाएंगे और मेरे साथ न्याय होगा।' उल्लेखनीय है कि कीर्ति आजाद ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेटली का नाम लिए बगैर आरोप लगाया था कि डीडीसीए में फर्जी कंपनियों को करोड़ों का भुगतान किया गया। आजाद पिछले काफी समय से क्रिकेट इकाइयों, खासकर डीडीसीए में कथित रूप से फैले भ्रष्टाचार को लेकर काफी मुखर रहे

क्लिक करें - शत्रुघ्न ने आज़ाद को बताया हीरो

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगाए डीडीसीए में भ्रष्टाचार के आरोप
DDCA में भ्रष्‍टाचार के खुलासे का दावा करते हुए कीर्ति आजाद ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि DDCA ने कई फर्जी कंपनियों से करार कर करोड़ों रुपये दिए। DDCA में किराये पर लिए गए सामान पर बड़ी फिजूलखर्ची की गई। यहां तक की DDCA ने प्रिंटरों और कंप्‍यूटरों तक को भारी कीमत पर किराए पर लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम मोदी ने किया था जेटली का बचाव
डीडीसीए मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के संसदीय दल से कहा कि अरुण जेटली उसी तरह बेदाग निकलकर आएंगे, जैसे लालकृष्ण आडवाणी हवाला मामले में आए थे। बीजेपी अध्यक्ष वेंकैया नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हवाले से कहा कि सरकार को बदनाम करने के लिए कांग्रेस फर्जी आरोप लगा रही है।