NDTV Khabar

'दिग्विजय सिंह ने MP के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए': BJP सांसद

बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल ने नर्मदा यात्रा में हिस्सा लेने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर उनकी पत्नी को लेकर न सिर्फ विवादित बयान दिया है, बल्कि यह अपमानजनक भी है.

652 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दिग्विजय सिंह ने MP के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए': BJP सांसद

मनोहर उंटवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. देवास से बीजेपी सासंद हैं मनोहर उंटवाल.
  2. दिग्विजय सिंह को लेकर विवादित बयान.
  3. बाद में सफाई भी दी.
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोहर उंटवाल कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधने के चक्कर में कुछ ऐसा कह गये जिसकी वजह से उन्हें बाद में सफाई देनी पड़ी. दरअसल, बीजेपी सांसदमनोहर उंटवाल ने नर्मदा यात्रा में हिस्सा लेने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर उनकी पत्नी को लेकर न सिर्फ विवादित बयान दिया है, बल्कि यह अपमानजनक भी है. मध्य प्रदेश के देवास से सांसद मनोहर उंटवाल ने गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि 'दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक आइटम जरूर लेकर आ गए. नर्मदा यात्रा पर निकल गए. अभी कह रहे हैं कि साधुओं को लाल बत्ती दे दी, उनसे इनको तकलीफ हो रही है.' हालांकि, बयान पर बढ़ता विवाद देख तुरंत सांसदमनोहर उंटवाल ने सफाई भी दे दी. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि 'मैं दिग्विजय सिंह जी का बहुत सम्मान करता हूं और महिलाओं की भी इज्जत करता हूं. मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया. मैंने किसी तरह से उनकी पत्नी के बारे में नहीं कहा है. '

बीजेपी के नेता ने कहा, कठुआ बलात्कार-हत्या मामले में पाकिस्तानी हाथ

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने जिले के बरमान घाट पर अपनी लगभग 3,300 किलोमीटर लंबी नर्मदा परिक्रमा यात्रा 9 अप्रैल को पूरी की.

टिप्पणियां
दिग्विजय ने अपनी पत्नी अमृता राय के साथ इसी बरमान घाट से पिछले साल 30 सितंबर को नर्मदा पूजन के बाद यह परिक्रमा शुरू की थी. इस यात्रा में पूर्व सांसद रामेश्वर नीखरा एवं नारायण सिंह अमलाबे सहित उनके कई समर्थक नर्मदा नदी के दोनों किनारे करीब 3,300 किलोमीटर की पदयात्रा करने के बाद 9 अप्रैल को बरमान घाट पर पहुंचे.

VIDEO: फर्जी ख़बर ट्वीट करके घिरे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement