मोदी कैबिनेट में मंत्री बनने जा रहे सांसद से पूछा- 'क्या शपथ ग्रहण में भी साइकिल से जाएंगे?' तो मिला यह जवाब

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद गुरुवार को नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति भवन में दूसरे कार्यकाल की प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं.

मोदी कैबिनेट में मंत्री बनने जा रहे सांसद से पूछा- 'क्या शपथ ग्रहण में भी साइकिल से जाएंगे?' तो मिला यह जवाब

बीजेपी नेता मनसुख लाल मंडाविया

खास बातें

  • मोदी कैबिनेट में होंगे मनसुख
  • जाहिर की खुशी
  • संसद में साइकिल से पहुंचने के लिए हैं मशहूर
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद गुरुवार को नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति भवन में दूसरे कार्यकाल की प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. शपथ ग्रहण समारोह में देश-दुनिया से करीब 8000 हजार मेहमानों को आमंत्रित किया गया है. कैबिनेट में पीएम मोदी के अलावा एनडीए के कई अन्य नेता भी शपथ ग्रहण करेंगे. इस बार कई नए चेहरे भी पीएम मोदी के साथ शपथ लेते हुए दिखाई दे सकते हैं, उनमें से मनसुख लाल मंडाविया भी हैं. उन्हें संसद में साइकिल से पहुंचने के लिए पहचाना जाता रहा है.

मोदी सरकार के गठन के लिए केंद्र बना अमित शाह का घर, 10 बातों में जानें अब तक क्या हुआ

इस बार जब मनसुख लाल मंडाविया का नाम मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की खबर मिली तो उन्होंने कहा, 'नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जी ने मुझपर एक बार फिर विश्वास जताया और मुझे भी अपने सरकार का हिस्सा बनने के लिए बुलाया. मैं दोनों का ही बेहद शुक्रगुजार हूं.' मनसुख लाल मंडाविया से जब पूछा गया कि क्या आप साइकिल से शपथ ग्रहण समारोह में जाएंगे तो वह बोले, 'मेरे लिए साइकिल से जाना कोई फैशन की बात नहीं है, यह मेरा पैशन है. यह इको-फ्रेंडली है, इससे हम ईंधन बचा सकते हैं और शारीरिक स्वस्थ भी रह सकते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जगन मोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में ली शपथ, राहुल गांधी ने दी बधाई

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Cabinet) ने दूसरे कार्यकाल के लिए गुरुवार को शपथ लेने से पहले, अपनी मंत्रिपरिषद को व्यवस्थित रूप देने के लिये भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ अंतिम दौर की वार्ता की. पीएम मोदी के कैबिनेट में इस बार अनुभव के साथ ही युवा शक्ति नजर आएगी. पीएम मोदी और अमित शाह की बैठक के बाद संभावित मंत्रियों को फोन करके पीएम मोदी से मिलने के लिए बुलाया गया है. पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल के लिए कैबिनेट में रविशंकर प्रसाद, सदानंद गौड़ा, पीयूष गोयल, प्रकाश जावेड़कर, जी किशन रेड्डी, साध्वी निरंजन ज्योति, पुरुषोत्तम रुपाला, राम विलास पासवान, रमेश पोखरियाल और मुख्तार अब्बास नकवी मंत्री बनेंगे.