BJP सांसद बोले- कोई भी नहीं कर सकता पीएम मोदी का विरोध, मीडिया भी नहीं क्योंकि...

राजस्थान के झुंझुनूं से बीजेपी सांसद नरेंद्र कुमार ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वो राष्ट्रहित में काम कर रहे हैं, इसलिए उनका विरोध कोई भी नहीं कर सकता.

BJP सांसद बोले- कोई भी नहीं कर सकता पीएम मोदी का विरोध, मीडिया भी नहीं क्योंकि...

झुंझुनूं से बीजेपी सांसद नरेंद्र कुमार

खास बातें

  • BJP सांसद बोले- कोई भी नहीं कर सकता पीएम मोदी का विरोध
  • कहा- मीडिया भी नहीं कर सकती पीएम का विरोध
  • 'पीएम मोदी जो भी कर रहे हैं, वह देश हित में कर रहे हैं'
राजस्थान:

झुंझुनूं से बीजेपी सांसद नरेंद्र कुमार (Narendra Kumar) ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वो राष्ट्रहित में काम कर रहे हैं, इसलिए उनका विरोध कोई भी नहीं कर सकता. नरेंद्र कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, 'पीएम मोदी का विरोध कौन कर सकता है? कोई भी नहीं कर सकता, आप लोग भी नहीं कर सकते. पीएम मोदी जो भी कर रहे हैं, वह देश हित में कर रहे हैं. आज भारत का नाम विश्व में होता है तो सबके मन में गुदगुदी होती है. चाहें वो किसी भी जाति का या वर्ग का हो.'

बता दें कि जी 7 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्रांस में हैं. इस दौरान सबकी निगाहें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ मोदी की मुलाकात पर रहेगी. अमेरिका इस मुलाक़ात में कश्मीर का मुद्दा उठाने का ऐलान कर चुका है अब देखना ये है कि भारत इस पर क्या जवाब देता है. 

झारखंड और महाराष्ट्र में अपने चुनाव चिन्ह 'तीर' का प्रयोग नहीं कर पाएगी JDU, चुनाव आयोग ने लगाई रोक

भारतीय समय के मुताबिक आज दोपहर पौने चार बजे मोदी और ट्रंप की मुलाक़ात होगी. जी-7 में भारत को स्पेशल इनवाइटी के तौर पर बुलाया है जहां प्रधानमंत्री मोदी क्लाइमेंट चेंज और डिजिटल मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे. लेकिन दुनिया की निगाह इस बैठक के साइडलाइन्स में मोदी और ट्रंप की मुलाक़ात पर है. ख़ासतौर पर इसलिए क्योंकि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने खुले तौर पर ऐलान किया हुआ है कि वे अपनी मुलाक़ात में पीएम मोदी से कश्मीर मुद्दे पर बात करेंगे.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com