NDTV Khabar

बीजेपी सांसद ने जवानों की शहादत पर दिया विवादित बयान, फिर मांगी माफी

आतंकी हमले में जवानों के शहीद होने पर बीजेपी के सांसद नेपाल सिंह ने विवादित बयान दिया है. बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने कहा है कि सेना के जवान तो रोज मरेंगे. ऐसा कोई ऐसा देश है जहां आर्मी का जवान न मरता हो. उन्‍होंने कहा कि गांव में भी झगड़ा होता है तो कोई ना कोई घायल होता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी सांसद ने जवानों की शहादत पर दिया विवादित बयान, फिर मांगी माफी

बीजेपी सांसद ने जवानों की शाहदत पर दिया विवादित बयान, फिर मांगी माफी

खास बातें

  1. बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने कहा है कि सेना के जवान तो रोज मरेंगे.
  2. गांव में भी झगड़ा होता है तो कोई ना कोई घायल होता है: नेपाल सिंह
  3. मैंने सेना के अपमान की बात नहीं की. मुझे दुख है और माफी मांगता हूं
नई दिल्ली:

आतंकी हमले में जवानों की शहादत पर बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने विवादित बयान दिया है. बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने कहा है कि सेना के जवान तो रोज मरेंगे. ऐसा कोई ऐसा देश है जहां आर्मी का जवान न मरता हो. उन्‍होंने कहा कि गांव में भी झगड़ा होता है तो कोई ना कोई घायल होता है. 

बीजेपी विधायक की विवादित फेसबुक पोस्ट, मुस्लिमों का आबादी बढ़ाना सोची समझी रणनीति


 


बीजेपी सांसद ने कहा कि ऐसी कोई डिवाइस बताओ जिससे कोई आदमी न मरा हो. ऐसी कोई चीज बताओ जिसमें गोली काम न करे. हालांकि इसके बाद उन्‍होंने कहा कि मैंने सेना के अपमान की बात नहीं की. मुझे दुख है और माफी मांगता हूं. पर मैंने ऐसा कुछ कहा नहीं. उन्‍होंने कहा कि मैंने ये बोला था कि वैज्ञानिक लगे हुए और कोई डिवाइस ढूंढ रहे हैं कि कोई गोली आए तो लगे नहीं. सिपाही की प्रोटेक्‍शन हो जाए. 

 


गौरतलब है कि रविवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के एक शिविर पर हथियारों से लैस आतंकवादियों ने हमला किया था, जिसमें पांच जवान शहीद हुए थे. इस आतंकी हमले में तीन आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था. 

कुलभूषण जाधव मामले पर सपा नेता नरेश अग्रवाल ने ऐसा क्या कह दिया कि मच गया बवाल

वहीं इस आतंकवादी हमले में शहीद हुए एक सीआरपीएफ जवान के अंतिम संस्कार में सोमवार को राजौरी जिला स्थित उनके गांव में सैकड़ों लोग नम आंखों के साथ शामिल हुए. सीआरपीएफ के हेड कान्स्टेबल मोहम्मद तुफैल का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा हुआ था. दोपहर में उन्हें उनके गृह गांव दोदासन में पूरे सम्मान के साथ सुपुर्दे खाक किया गया.

राजस्थान: 'JNU' के बाद BJP विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, बोले-गो तस्करी करोगे तो मरोगे ही

टिप्पणियां

राजौरी के उपायुक्त शाहिद इकबाल चौधरी ने अंतिम संस्कार से पहले एक ट्वीट में कहा, ‘‘नये वर्ष की शुरूआत दुख से हुई है क्योंकि राजौरी में गांव दोदासन शहीद सीआरपीएफ कर्मी मोहम्मद तुफैल का पार्थिक शरीर लेने की तैयारी कर रहा है.’’ जम्मू स्थित सेना के व्हाइट नाइट कोर ने अपने एक सैनिक को भी अंतिम विदाई दी जो कल राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर शहीद हो गए थे.

VIDEO:BJP विधायक ने गो तस्करी को लेकर दिया विवादित बयान
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement