उन प्रोड्यूसरों को खिलाफ केस दर्ज हो जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्मों से बाहर निकाला था : BJP सांसद

Sushant Singh Rajput Latest News: फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं. बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने भी एक वीडियो जारी कर पूर्वांचल के कलाकारों से अपील की है कि फिल्म में इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद, सिंडिकेट, माफिया के खिलाफ संघर्ष की शुरुआत करनी चाहिए.

उन प्रोड्यूसरों को खिलाफ केस दर्ज हो जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्मों से बाहर निकाला था : BJP सांसद

Sushant Singh Rajput News: सुशांत सिंह राजपूत रविवार को अपने घर में मृत पाए गए थे.

नई दिल्ली :

Sushant Singh Rajput News Hindi: फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं. BJP सांसद निशिकांत दुबे ने भी एक वीडियो जारी कर पूर्वांचल के कलाकारों से अपील की है कि फिल्म में इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद, सिंडिकेट, माफिया के खिलाफ संघर्ष की शुरुआत करनी चाहिए. अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो के माध्यम से बीजेपी सांसद ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की न्यायिक जॉंच होनी चाहिए,मुम्बई फ़िल्म इंडस्ट्री में व्याप्त माफियागिरी व सिंडिकेट को ख़त्म करने के लिए पूर्वांचल के कलाकारों को संघर्ष का बिगुल फूंकना चाहिए. इतना ही नहीं बीजेपी सांसद ने कहा कि पूर्वांचल, बिहार, यूपी, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लोगों से फिल्म इंडस्ट्री चलती है. लेकिन इन जगहों से गए बच्चे जब मुंबई की ओर रुख करते हैं तो सिर्फ अमिताभ बच्चन को छोड़ दिया तो उनको किस तरह से हतोत्साहित और प्रताड़ित किया जाता है और किस तरह से वह आत्महत्या या भीख मांगने के लिए मजबूर हो जाते हैं.

बीजेपी सांसद ने कहा कि एक समय था जब फिल्म इंडस्ट्री में दाउद इब्राहिम का कब्जा था लेकिन पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने इसे इंडस्ट्री का दर्जा देकर ठीक करने की कोशिश की. लेकिन इसके बाद मुंबई के एक बड़े सिंडिकेट जिसमें कि भाई-भतीजावाद हावी है. लेकिन अगर कोई पूर्वांचल या अन्य राज्यों का कलाकार जाना चाहता है तो उसे दलाली में, करप्शन में प्रताड़ित करने की कोशिश की जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि पूर्वांचल के कलाकारों को सरकार पर दबाव बनाना चाहिए कि वो अपनी एक अलग फिल्म इंडस्ट्री बनाएं. इसके साथ ही बीजेपी सांसद निशीकांत दुबे ने महाराष्ट्र पुलिस से मांग करते हुए कहा कि जिन प्रोड्यूसरों ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का बायकॉट किया था या फिल्म से निकाला था, उनके खिलाफ एफआईआर करके आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज करना चाहिए.