NDTV Khabar

'भिक्षा' को अपनी इनकम सोर्स बताने वाली BJP सांसद प्रज्ञा सिंह भिखारियों को 500 रुपये के नोट बांटती दिखीं, देखें VIDEO

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने चुनाव के लिए नामांकन के साथ दिए हलफनामे में उन्होंने आय का साधन 'भिक्षा ' को बताया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. विवादित बयानों के लिए रहती हैं चर्चा में
  2. सामने आया वीडियो
  3. भाजपा नेतृत्व लगा चुका है फटकार
भोपाल:

विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह का एक वीडियो सामने आया है. मध्य प्रदेश के भोपाल से सांसद प्रज्ञा सिंह इस वीडियो में भिखारियों को 500-500 रुपये के नोट बांटती हुई दिख रही हैं. गौर करने वाली बात यह है कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने चुनाव के लिए नामांकन के साथ दिए हलफनामे में उन्होंने आय का साधन 'भिक्षा ' को बताया था. यह वीडियो सिहोर का बताया जा रहा है. बता दें, प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कई विवादित बयान दिए हैं. उनके बयानों को लेकर उन्हें भाजपा नेतृत्व की ओर से कई बार चेतावनी भी मिल चुकी है. 

बता दें, पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने विपक्ष द्वारा भाजपा के नेताओं पर मारक शक्ति के इस्तेमाल की आशंका जाहिर की थी. भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि जब मैं चुनाव लड़ रही थी तो एक महाराज मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि बहुत बुरा समय चल रहा है. विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है. ऐसे में आप सावधान रहें. यह भाजपा को नुकसान पहुंचने के लिए किया जा रहा है 

प्रज्ञा ठाकुर ने जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कहा- जो भी भारत को खंडित करने का प्रयास करेगा अपराधी होगा


ठाकुर ने साथ ही बताया था कि बाबा ने कहा कि यह भाजपा के कर्मठ, योग्य और ऐसे लोग जो पार्टी को संभालते हैं, उन पर असर करेगा. उनको यह हानि पहुंचा सकता है. आप निशाना हैं, इसलिए ध्यान रखिएगा. उन महाराज की बात मैंने इतनी भीड़ में चलते-चलते सुना और भूल गई. लेकिन आज यह देखती हूं कि वास्तव में हमारा शीर्ष नेतृत्व सुषमा जी, गौर जी, जेटली जी पीड़ा सहते हुए जा रहे हैं. यह देखकर मन में आया कि कहीं ये सच तो नहीं है. सच यह है कि हमारे बीच से हमारा नेतृत्व लगातार जा रहा है. भले आप विश्वास करे या ना करें, पर सच यही है और ये ही हो रहा है.

टिप्पणियां

बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लगाई फटकार, आगे ध्यान रखने की चेतावनी

VIDEO: बीजेपी को नुकसान पहुंचाने के लिए 'मारक शक्ति' का इस्तेमाल कर रहा है विपक्ष- प्रज्ञा ठाकुर



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement