कोरोना को खत्म करने के लिए दिन में 5 बार करें 'हनुमान चालीसा' का पाठ : BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर

Pragya Thakur: बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन 5 अगस्त होना है.  भूमि पूजन को लेकर तैयारियां जोरों पर है. 

कोरोना को खत्म करने के लिए दिन में 5 बार करें 'हनुमान चालीसा' का पाठ : BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर

BJP MP Pragya Thakur ने कोरोना को भागने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करने की अपील की

भोपाल:

बीजेपी की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Thakur) ने कोरोना को खत्म करने के लिए हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ करने का आग्रह किया है. बीजेपी सांसद ने शनिवार को लोगों से 5 अगस्त तक दिन में पांच बार हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए कहा है. उनका मानना है कि इससे कोरोना महामारी दुनिया से समाप्त हो जाएगी. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां COVID-19 संक्रमितों की संख्या का 13.5 लाख के करीब पहुंच गई है. 

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन 5 अगस्त होना है.  भूमि पूजन को लेकर तैयारियां जोरों पर है. 

भोपाल से बीजेपी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट में लिखा, "आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें. आज 25 से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें. 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें."

प्रज्ञा ठाकुर ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार  कोरोना को फैलने से रोकने के लिए प्रयास कर रही है. इसी के तहत, भोपाल में 4 अगस्त तक के लिए लॉकडाउन किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ठाकुर ने कहा, "जब लोग... देशभर में हिंदू एक स्वर में 'हनुमान चालीस' का पाठ करेंगे तो यह निश्चित रूप से काम करेगा और हम कोरोना वायरस से मुक्त होंगे... ये भगवान राम से आपकी प्रार्थना होगी." 

वीडियो: फ्लाइट में जनता के गुस्से का शिकार हुईं प्रज्ञा ठाकुर