फ्लाइट में BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर भड़के यात्री, कहा- आपको शर्म आनी चाहिए, देखिए VIDEO

फ्लाइट में सीट को लेकर प्रज्ञा ठाकुर का क्रू मेंबर्स से विवाद हो गया. दरअसल वह इमरजेंसी सीट की मांग को लेकर प्लेन में ही धरने पर बैठ गईं. प्रज्ञा ठाकुर ने क्रू पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया. उन्होंने एयरपोर्ट डायरेक्टर से इसकी शिकायत भी की.

फ्लाइट में BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर भड़के यात्री, कहा- आपको शर्म आनी चाहिए, देखिए VIDEO

फ्लाइट में बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर की यात्रियों के साथ कहासुनी हुई. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • भोपाल से बीजेपी सांसद हैं प्रज्ञा ठाकुर
  • दिल्ली से भोपाल आ रही थीं बीजेपी MP
  • बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वालीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें फ्लाइट में बैठे यात्रियों के गुस्से का सामना करना पड़ा. वायरल हो रहे वीडियो में एक यात्री उनसे कहता है कि उन्हें शर्म आनी चाहिए. मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी सांसद निजी कंपनी के विमान से दिल्ली से भोपाल आ रही थीं.

फ्लाइट में सीट को लेकर प्रज्ञा ठाकुर का क्रू मेंबर्स से विवाद हो गया. दरअसल वह इमरजेंसी सीट की मांग को लेकर प्लेन में ही धरने पर बैठ गईं. प्रज्ञा ठाकुर ने क्रू पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया. उन्होंने एयरपोर्ट डायरेक्टर से इसकी शिकायत भी की. इस पूरे वाक्ये के दौरान यात्रियों ने फ्लाइट में ही बीजेपी सांसद पर जमकर गुस्सा निकाला. यात्रियों ने उनके व्यवहार की निंदा की और कहा कि वह जनप्रतिनिधि हैं और उन्हें ऐसा सलूक हरगिज नहीं करना चाहिए.

भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में दोबारा मांगी माफी, कहा- मैंने गोडसे को देशभक्त नहीं कहा

फ्लाइट में बैठे एक शख्स ने प्रज्ञा ठाकुर से कहा, 'आप तो जनता की प्रतिनिधि हैं. आपका काम हमें परेशान करना नहीं है. आप अगली फ्लाइट लेकर आ जाइए.' इसपर बीजेपी सांसद ने कहा कि इसमें फर्स्ट क्लास सुविधा नहीं है, फिर भी वह जा रही हैं, इसका कोई तो कारण होगा. वह शख्स इसपर भड़क जाता है और कहता है, 'आपका राइट नहीं है फर्स्ट क्लास. आपको समझना चाहिए कि अगर आपकी वजह से एक आदमी भी परेशान हो रहा है तो आपको इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए क्योंकि आप एक नेता हो. आपको इस बात की शर्म नहीं है कि 50 लोगों को आपने परेशान किया है.' शर्म शब्द सुनते ही साध्वी भड़क जाती हैं और उसे सावधानीपूर्वक बोलने की हिदायत देती हैं. वह शख्स कहता है, 'शर्म बहुत अच्छा शब्द है.'

VIDEO: BJP संसदीय दल की बैठक में प्रज्ञा ठाकुर को आने की मनाही

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com