लोकसभा में बोले प्रवेश वर्मा- दिल्ली सरकार मस्जिद के इमाम को देती है पैसे पर मंदिर के पंडित को नहीं

बीजेपी नेता ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा,"इनलोगो ने संविधान को भी सांप्रदायिक कर दिया. जब से सरकार बनी है तबसे इनको दुख हो रहा है.".

लोकसभा में बोले प्रवेश वर्मा- दिल्ली सरकार मस्जिद के इमाम को देती है पैसे पर मंदिर के पंडित को नहीं

प्रवेश वर्मा बीजेपी सांसद

नई दिल्ली:

31 जनवरी से शुरु हुए बजट सत्र में पक्ष और विपक्ष के बीच गतिरोध बरकरार है, जहां एक तरफ विपक्षी सदस्य जामिया और शाहीन बाग में हुए गोलीकांड को लेकर सरकार को घेर रहे हैं वहीं बीजेपी सांसदों ने भी सदन में मोर्चा संभाल लिया है. दिल्ली से बीजेपी सांसद  प्रवेश वर्मा ने लोकसभा में कहा, " दिल्ली सरकार मस्जिद के इमाम को पैसे देती है और मंदिर के पंडित को नहीं देती है, बीजेपी सांसद यहीं नहीं रूके उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, "देश के लोग किसी एक परिवार के जागीर नहीं है. ये लोग हमें संविधान सीखा रहे है. ये भी कहता है देश का जनादेश सर्वोपरि है. इनके लोग अध्यादेश को फाड़ देते हैं, सिखों को मारा जाता है.  उस समय इनका संविधान कहा था ? इन्होंने राम को एक धर्म के साथ जोड़ दिया है"
जामिया में फायरिंग पर बोले BJP सांसद- हमारे कम उम्र के भ्रमित बच्चे चला रहे हैं गोली, विपक्ष ने दे रखी है मुस्लिमों को सुरक्षा

बीजेपी नेता ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा,"इनलोगो ने संविधान को भी सांप्रदायिक कर दिया. जब से सरकार बनी है तबसे इनको दुख हो रहा है. पीएम तक पर ये लोग कुछ भी बोल देते है. कभी मौत का सौदागर बोला गया कभी कुछ...हमें 303 सीट मिलीं. अगर आप कहते है हम बुरे है तो आप कितने बुरे हैं? राहुल गांधी पर व्यंग्य करते हुए उन्होंने कहा, "हम ऐसे विपक्ष को कैसे खत्म करेंगे जहां राहुल स्टार प्रचारक है. हम मिस कर रहे है. हमारे आने से सब विपक्ष का भाईचारा बढ़ रहा है. इनको जवाब 2019 के चुनाव में मिल गया है. 

जामिया फायरिंग पर बोले असदुद्दीन ओवैसी- बच्चों पर जुल्म कर रही हैं ये हुकूमत, उन्हें गोलियां मार रही है

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री साहेब सिंह वर्मा के पुत्र प्रवेश वर्मा ने लोकसभा में कहा कि मोदी सरकार सरकार सभी की है किसी धर्म या प्रांत की नहीं है. सरकार ने ऐसी समस्या का समाधान किया जो दशकों से पड़ी हुई थी. हमारी सरकार वोट वैंक की राजनीति नहीं करती है.1980 के बाद आज तक 40 हज़ार लोगों का कश्मीर में कत्लेआम हुआ है. आप वोट बैंक की राजनीति करते है, 370 हटाने से बहुत फर्क पड़ा है, विपक्ष को हर चीज में तकलीफ होती है. ये पहले 370 ,जीएसटी और राम मंदिर इसलिए नहीं लाये क्योंकि इनको वोट बैंक जाने का खतरा था.

आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा,"पहले एक को खांसी होती थी आज सबको प्रदूषण की वजह से हो रही है. दिल्ली की सरकार अपनी जिम्मेदारी भूल गयी है केंद्र सरकार वह काम कर रही है. 1984 के दंगों के कातिलों को सलाखों के पीछे हमने भेजा है. 

VIDEO: Delhi Election 2020: चुनावी वायदों से गायब है प्रदूषण का मुद्दा

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com