BJP सांसद रमेश बिधूड़ी बोले- 'देशद्राहियों को गोली मारने के नारे लगाने में क्या गलत है'

दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने Ndtv से बात करते हुए कहा, " अरविंद केजरीवाल की चुनाव से पहले मुफ्त बिजली की पेशकश ने गरीब मतदाताओं को काफी प्रभावित किया".

BJP सांसद रमेश बिधूड़ी बोले- 'देशद्राहियों को गोली मारने के नारे लगाने में क्या गलत है'

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी

खास बातें

  • विधानसभा चुनाव में AAP को बहुमत की उम्मीद
  • जनता को पसंद आया 'फ्री बिजली' का आइडिया-बीजेपी सांसद
  • रमेश बिधूड़ी ने पार्टी के अक्रामक चुनाव प्रचार का किया बचाव
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के जैसे- जैसे चुनाव परिणाम सामने आते जा रहे हैं नेताओं के बयान आने लगे हैं. दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने Ndtv से बात करते हुए कहा, " अरविंद केजरीवाल द्वारा चुनाव से पहले मुफ्त बिजली की पेशकश ने गरीब मतदाताओं को काफी प्रभावित किया" उन्होंने कहा "अगर बीजेपी कार्यकर्ता केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में सफल रहते तो परिणाम कुछ अलग हो सकते थे." गौरतलब है कि पिछले वर्ष अगस्त में अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की थी कि जो 200 यूनिट से अधिक बिजली का उपयोग नहीं करते हैं उनकी बिजली मुफ्त कर दी जाएगी. उन्होंने कहा था कि इससे सरकार पर बिजली पर सालाना 1,800 से 2,000 करोड़ रुपये का खर्च आता है.

----- दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम -----

----- ----- ----- ----- -----

बता दें कि 2015 में सत्ता में आने के बाद से ही आम आदमी पार्टी ने बिजली बिल में 50 प्रतिशत की छूट की घोषणा कर दी थी. 

अक्रामक चुनाव प्रचार और शाहीन बाग को लेकर भाजपा नेताओं द्वारा दिए गए बयानों का बचाव करते हुए बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा " इसमें क्या गलत है, देशद्रोहियों को गोली मार देनी चाहिए कहने में, क्या ऐसे लोगों को फांसी की सजा के बाद फांसी नहीं दी जाती है?

Newsbeep

इधर दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम (Delhi Assembly Election Results) के रुझानों में आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) बहुमत हासिल करने के बाद मुख्यालय में जश्न का माहौल बन चुका है. AAP कार्यालय में कैंपन सॉन्ग 'लगे रहो केजरीवाल' बज रहा है. पार्टी के कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं. इससे पहले मंगलवार की सुबह मतगणना से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के मुख्यालय के बाहर नया पोस्टर लगा. इस पोस्टर में लिखा, ''अच्छे होंगे 5 साल, दिल्ली में तो केजरीवाल''. पोस्टर से यह साफ जाहिर है कि AAP पार्टी को पूरी तरह से जीत की उम्मीद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: Delhi Election Results 2020: शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी आगे