भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान बेसुध हुईं BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर...

बीजेपी कार्यालय में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था, इसका उद्घाटन मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया. कार्यक्रम में भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी मौजूद थीं लेकिन कार्यक्रम के दौरान ही उनकी तबीयत खराब हो गई. प्रज्ञा सिंह बेसुध हो गईं और उपस्थित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्‍हें संभाला.

भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान बेसुध हुईं BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर...

कार्यक्रम के दौरान ही साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबीयत खराब हो गई

भोपाल:

बीजेपी सांसद (BJP MP) साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) लगातार अस्‍वस्‍थ चल रही हैं. भोपाल में बीजेपी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान आज वे बेसुध हो गईं और उन्‍हें अस्‍पताल ले जाना पड़ा. दरअसल बीजेपी कार्यालय में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था, इसका उद्घाटन मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया. कार्यक्रम में भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी मौजूद थीं लेकिन कार्यक्रम के दौरान ही उनकी तबीयत खराब हो गई. प्रज्ञा सिंह बेसुध हो गईं और उपस्थित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्‍हें संभाला.

गौरतलब है कि भोपाल से बीजेपी सांसद चुने जाने के बाद से ही प्रज्ञा सिंह अपने विवादित बयानों के कारण मीडिया की सुर्खियों में रही हैं. वे अपने बयानों के कारण बीजेपी के शीर्ष नेतृत्‍व के सामने भी असहज स्थिति पैदा कर चुकी हैं. वर्ष 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में साध्‍वी प्रज्ञा ने भोपाल संसदीय सीट से कांग्रेस के दिग्‍गज नेता दिग्विजय सिंह को पराजित किया था. मुंबई में हुए आतंकी हमले में 'शहीद' हुए पुलिस अफसर हेमंत करकरे के खिलाफ अपने बयान को लेकर उन्‍हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी के हत्‍यारे नाथूराम गोडसे को कथित तौर पर देशभक्‍त बताने संबंधी बयान के कारण वे आलोचकों के निशाने पर रह चुकी हैं. बाद में उन्‍हें अपने इस बयान को लेकर सफाई देनी पड़ी थी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com