BJP सांसद सनी देओल के 'धुनाई करने' वाले बयान पर बोली कांग्रेस- गलती BJP की जो अभिनेता को नेता बनाया

सनी देओल ने हाल में एक कार्यक्रम के दौरान दावा किया था कि पीटने के मामले में उनसे बेहतर कोई नहीं है.

BJP सांसद सनी देओल के 'धुनाई करने' वाले बयान पर बोली कांग्रेस- गलती BJP की जो अभिनेता को नेता बनाया

बीजेपी सांसद सनी देओल

पठानकोट:

गुरदासपुर से BJP सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के धुनाई करने वाले बयान की कांग्रेस ने कड़ी आलोचना की है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि एक अभिनेता को नेता बनाना उनकी पार्टी की गलती है. दरअसल, सनी देओल ने हाल में एक कार्यक्रम के दौरान दावा किया था कि पीटने के मामले में उनसे बेहतर कोई नहीं है.

पठानकोट में एक रैली को संबोधित करते हुए सनी देओल ने कहा था, 'राज्य सरकार के कर्मचारी लोगों को परेशान कर रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि उन्होंने गलत व्यकि को चुना है. मैं इन चीजों में नहीं पड़ता हूं. मैं विवादित बयान देने में विश्वास नहीं रखता हूं, लेकिन सब जानते हैं कि जब किसी को पीटने या धुनाई करने की बात आती है तो मुझसे बेहतर कोई नहीं है.' 

Sunny Deol ने 'गदर' के गाने पर किया जबरदस्त डांस, जैसे ही बोले- 'ये ढाई किलो का हाथ है...' तो उछल पड़े लोग, देखें Video

सनी देओल के इस बयान की कांग्रेस ने कड़ी आलोचना की है. भोआ विधानसभा से कांग्रेस विधायक जोगिंदर पाल ने कहा कि एक एक्टर को नेता बनाना उनकी पार्टी की गलती है. उन्होंने कहा कि इसमें सनी देओल की कोई गलती नहीं है, उन्हें राजनीति की कोई जानकारी ही नहीं है. गलती बीजेपी की है, मैं नहीं जानता कि किस मजबूरी में सनी राजनीति में आए हैं.  वह आज भी ऐसे ही नाच रहे हैं जैसे पहले फिल्मों में नाचते थे.

सनी देओल शनिवार से राज्य के विभिन्न जिलों में लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए तीन दिन के दौरे पर हैं. रैली के पहले दिन सनी देओल ने कहा कि उन्होंने पठानकोट की जनता से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना. 

पंजाब के पठानकोट में नजर आए 'गुमशुदा की तलाश, सांसद सनी देओल' के पोस्टर

उन्होंने संवाददाताओं से शनिवार को कहा, "हम यहां सिर्फ लोगों से मिलने आए हैं और अपना काम कर रहे हैं. 

दरअसल, यह विवाद उस समय शुरू हुआ जब 13 जनवरी को पठानकोट में एक पोस्टर लगाया गया था. जिसमें लिखा था- 'गुमशुदा की तलाश सांसद सनी देओल.'  

वीडियो: गुरुदासपुर में प्रतिनिधि की नियुक्ति करने पर विवाद में फंसे सांसद सनी देओल

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com