BJP सांसद सनी देओल कोविड-19 पॉजिटिव, हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव ने दी जानकारी

कोरोना पॉटिटिव पाए जाने के बाद खुद सनी देओल ने भी ट्वीट कर लोगों को इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है, "मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं एकांतवास में हूं".

BJP सांसद सनी देओल कोविड-19 पॉजिटिव, हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव ने दी जानकारी

कोरोना पॉटिटिव पाए जाने के बाद खुद सनी देओल ने भी ट्वीट कर लोगों को इसकी जानकारी दी है

शिमला:

बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से भाजपा (Bhartiya Janta Party) सांसद सनी देओल (Sunny Deol) कोविड-19 (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने मंगलवार को यह जानकारी दी.उन्होंने बताया कि देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे थे. स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक सांसद और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने की योजना बना रहे थे, लेकिन मंगलवार को कोविड-19 जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित पाए गए.

कोरोना पॉटिटिव पाए जाने के बाद खुद सनी देओल ने भी ट्वीट कर लोगों को इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है, "मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं."
 

हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 के 709 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 41,228 पहुंच गयी है. वहीं राज्य में मंगलवार को संक्रमण के कारण 21 लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या 657 हो गई है.

Newsbeep

केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने कहा- कोरोना वायरस की वैक्सीन सबके लिए नहीं

वीडियो- दिल्ली मे RT-PCR टेस्ट बढ़े, लेकिन रिपोर्ट में देरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)