NDTV Khabar

दलितों के लिए प्रतिबंधित मंदिर में प्रवेश के दौरान झड़प, पथराव में BJP सांसद तरुण विजय घायल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दलितों के लिए प्रतिबंधित मंदिर में प्रवेश के दौरान झड़प, पथराव में BJP सांसद तरुण विजय घायल

बीजेपी सांसद तरुण विजय (फाइल फोटो)

देहरादून:

देहरादून जिले के चकराता क्षेत्र के एक मंदिर में दलितों के प्रवेश कराने को लेकर नाराज भीड़ ने भाजपा सांसद तरुण विजय की गाड़ी पर पथराव कर दिया जिससे वह घायल हो गये।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस घटना की घोर निंदा करते हुए गढ़वाल के आयुक्त को इसकी जांच करने को कहा है।

चकराता पुलिस थाना में तैनात पुलिस उपनिरीक्षक ललित कुमार ने बताया कि राज्यसभा सांसद विजय कुछ दलित नेताओं के साथ सिलगुर देवता मंदिर में दर्शन के लिये गये थे। वहां से दर्शन करके लौटने के बाद मंदिर के बाहर मौजूद भीड़ ने नाराजगी प्रकट करते हुए उनकी कार पर पथराव कर दिया।

हालांकि, वहां मौजूद पुलिस विजय और उनके साथियों को किसी तरह से निकाल कर बाहर ले गयी। लेकिन इस दौरान विजय को कुछ चोटें भी आयीं। पुलिस ने बताया कि भाजपा सांसद को उपचार के लिये एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत अब सामान्य है।

चकराता क्षेत्र में सांसद विजय के साथ हुई घटना की मुख्यमंत्री रावत ने घोर निंदा की और कहा कि इस प्रकार की घटनाएं कतई सहन नही की जाएंगी। उन्होंने घटना का गंभीरता पूर्वक संज्ञान लेते हुए आयुक्त गढ़वाल को घटना की जांच के निर्देश दिए हैं।


रावत ने कहा कि घटना में दोषी पाए जाने वाले लोगों के प्रति सख्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ और इस प्रकार की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

टिप्पणियां

मुख्यमंत्री के निर्देश पर देहरादून से अधिकारियों की एक टीम को चकरता भेजा गया है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement