NDTV Khabar

BJP संसदीय दल की बैठक में नारों के साथ PM का स्‍वागत- जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है

संसद में बजट सत्र के दूसरे सत्र के शुरू होने के पहले मंगलवार को बीजेपी की संसदीय दल की बैठक हुई. संसदीय दल की बैठक में सांसदों ने पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत नारे लगाकर किया.

424 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP संसदीय दल की बैठक में नारों के साथ PM का स्‍वागत- जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है

बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी, लाल कृष्‍ण आडवाणी और सुषमा स्‍वराज

खास बातें

  1. बीजेपी की संसदीय दल की बैठक हुई
  2. सांसदों ने पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत नारे लगाकर किया
  3. इस दौरान पीएम ने आडवाणी को मिठाई खिलाई
नई दिल्ली: संसद में बजट सत्र के दूसरे सत्र के शुरू होने के पहले मंगलवार को बीजेपी की संसदीय दल की बैठक हुई. संसदीय दल की बैठक में सांसदों ने पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत नारे लगाकर किया. पीएम मोदी जैसे ही बैठक में पहुंचे सांसदों ने जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है का नारा लगाया. इस दौरान पीएम ने आडवाणी को मिठाई खिलाई.

इससे पहले सोमवार को पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में हाल में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद संसद परिसर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी सांसदों ने अभिवादन किया. मोदी का अभिवादन करने वाले सांसदों को क्षेत्र की एक विशेष चीज दी गई थी, जिसे स्कार्फ की तरह पहना जाता है. मोदी ने इसके बाद भाजपा सांसदों के साथ तस्वीर खिंचवाई और उसके बाद संसद में प्रवेश किया.

दोनों सदनों की कार्यवाही कथित पीएनबी घोटाले को लेकर विपक्षी दलों के प्रदर्शन के चलते पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी गई थी. बीजेपी का त्रिपुरा में पहली बार सरकार बनाना तय है और पार्टी नगालैंड और मेघालय में भी सरकारों में अपने सहयोगी दलों के साथ हिस्सा होगी.

टिप्पणियां
VIDEO: जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है



 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement