शत्रुघ्न सिन्हा को BJP का संदेश: PM मोदी पर आपका 'यू-टर्न' लोकसभा चुनाव में टिकट की गारंटी नहीं

बिहार की भाजपा इकाई ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र की तारीफ करने के लिए अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा का शुक्रिया अदा किया.

शत्रुघ्न सिन्हा को BJP का संदेश: PM मोदी पर आपका 'यू-टर्न' लोकसभा चुनाव में टिकट की गारंटी नहीं

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भले ही हाल ही में प्रधानमंत्री की तारीफ कर दी हो, मगर भाजपा के एक दिग्गज नेता का मानना है कि यह प्रशंसा भी उनके टिकट की गारंटी नहीं है. बिहार की भाजपा इकाई ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र की तारीफ करने के लिए अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा का शुक्रिया अदा किया. शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना मेट्रो रेल परियोजना के उद्घाटन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी. हालांकि भाजपा ने यह स्पष्ट किया कि उनका यह यू-टर्न अगले लोकसभा चुनाव में उनकी टिकट की गारंटी नहीं है.  

BJP सांसद और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा बोले- 'भाग्यशाली हूं कि #MeToo कैंपेन में मेरा नाम नहीं आया...'

पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की सिन्हा काफी समय से आलोचना करते आ रहे हैं लेकिन बरौनी में आयोजित एक कार्यक्रम में पटना मेट्रो की आधारशिला रखने के बाद उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मोदी की तारीफ की थी. राज्य के भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने संवाददाताओं से यहां कहा कि सच कहने के लिए वह शत्रुघ्न सिन्हा के आभारी हैं. दुनियाभर में इस परियोजना की तारीफ होने के साथ-साथ सिन्हा का यह बयान आया. 

राहुल गांधी के बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा भी बोले- PM किसान सम्मान निधि योजना किसानों के लिए अपमानजनक

उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो 130 करोड़ भारतीय लोगों में विश्वास करती है। जो कोई भी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भरोसा जताता है, उस व्यक्ति के साथ प्यार भरा बरताव होता है. लेकिन पार्टी में बने रहना और यू-टर्न लेना सिन्हा को टिकट की गारंटी नहीं देता है. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा बीते काफी समय से बीजेपी के खिलाफ बागी तेवर अख्तियार करते रहे हैं. कई बार विपक्षी पार्टियों के मंच से भी पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी पर हमला बोल चुके हैं. 

VIDEO: सवालों के जवाब नहीं देंगे तो सुनना पड़ेगा कि चौकीदार चोर है : शत्रुघ्‍न सिन्‍हा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com