सोनिया गांधी बनीं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष तो BJP ने ली चुटकी, 7 सेकंड का यह VIDEO किया शेयर

बीजेपी (BJP) के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने कांग्रेस पर पार्टी के भीतर वंशवाद को लेकर जमकर हमला बोला और 7 सेकंड का एक वीडियो ट्वीट किया.

सोनिया गांधी बनीं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष तो BJP ने ली चुटकी, 7 सेकंड का यह VIDEO किया शेयर

सोनिया गांधी को कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष चुना गया है.

खास बातें

  • सोनिया गांधी बनीं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष
  • BJP ने कांग्रेस के भीतर वंशवाद को लेकर उठाए सवाल
  • अमित मालवीय ने 7 सेकंड का वीडियो किया शेयर
नई दिल्ली:

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को कांग्रेस (Congress) का अंतरिम अध्यक्ष बना दिया गया है. करीब 12 घंटे तक चली कांग्रेस वर्किंग कमेटी (WC) की बैठक में ये फैसला लिया गया है. CWC की बैठक में राहुल गांधी से अध्यक्ष बने रहने की अपील की गई, लेकिन राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इसके लिए तैयार नहीं हुए. फिर पांच समितियां बनाईं गईं और दोबारा रात करीब 8:30 बजे CWC की बैठक हुई. बैठक में सर्वसम्मति से सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को अंतरिम अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पास किया गया. राहुल गांधी के इस्तीफ़े के बाद कांग्रेस में अध्यक्ष पद खाली था और पार्टी ने एक बार फिर अपने सबसे भरोसेमंद नेता सोनिया गांधी पर भरोसा जताया है.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का 20 महीने का सफर, नहीं मिला सत्ता का शिखर

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इसे लेकर हमला बोला. बीजेपी (BJP) के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने कांग्रेस पर पार्टी के भीतर वंशवाद को लेकर जमकर हमला बोला और 7 सेकंड का एक वीडियो ट्वीट किया. अमित मालवीय ने 7 सेकंड के इस वीडियो में 2017 में आई फिल्म 'इंदु सरकार' का एक डॉयलाग शेयर किया. इसमें पार्टी को नेहरू-गांधी परिवार के बीच सिमटे रहने को लेकर निशाना साधा गया है. 

यह भी पढ़ें: CWC की बैठक में कश्मीर मुद्दे पर चर्चा, राहुल गांधी ने कहा, वहां के हालात बहुत खराब, 10 खास बातें

Newsbeep

बता दें कि कांग्रेस कार्यसमिति की लगभग 11 घंटों तक चली बैठक के पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में अध्यक्ष को लेकर व्यापक चर्चा हुई. सर्वसम्मति से तीन प्रस्ताव पारित किए गए. पहला, कांग्रेस कार्यसमिति ने राहुल गांधी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए उनका धन्यवाद दिया. उन्होंने हर क्षण पार्टी की सेवा की. समाज के हर वर्ग की आवाज बनकर उभरे. राहुल गांधी ने देश में भय और हिंसा के वातावरण के खिलाफ निरंतर आवाज उठाई. पार्टी को नई ऊर्जा और नई दिशा दी. एक निर्णायक लड़ाई लड़ी. कार्यसमिति ने राहुल गांधी के नेतृत्व में विश्वास जताते हुए कहा कि उनका सहयोग पार्टी को मिलता रहेगा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: CWC ने सोनिया गांधी को चुना कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष