NDTV Khabar

SC/ST Act पर मचे बवाल का असर 2019 में होगा या नहीं, जानिये अमित शाह ने क्या कहा

एसएसी-एसटी एक्ट को लेकर हो रहे राजनीतिक उबाल पर बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इस मुद्दे का 2019 के लोकसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
SC/ST Act पर मचे बवाल का असर 2019 में होगा या नहीं, जानिये अमित शाह ने क्या कहा

बीेजेपी के पदाधिकारियों की बैठक में अमित शाह

नई दिल्ली: एसएसी-एसटी एक्ट को लेकर हो रहे राजनीतिक उबाल पर बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इस मुद्दे का 2019 के लोकसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा. बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी के पदाधिकारियों की बैठक में कहा, "एससी/एसटी के मुद्दे को लेकर भ्रम पैदा करने की कोशिश की गई, लेकिन इससे 201 9 के चुनावों पर कोई असर नहीं पड़ेगा."  उन्होंने कहा कि जो भी भ्रम फैलाया जा रहा है, इसका डटकर मुक़ाबला किया जाएगा.  सरकार बीजेपी की ही बनेगी. . बता दें कि खबर यह भी आई है कि 2019 चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने यह फैसला लिया है कि पार्टी मौजूदा अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी. बता दें कि अमित शाह का कार्यकाल जनवरी 2019 में समाप्त हो रहा है, लेकिन चुनाव को देखते हुए पार्टी ने संगठन चुनाव को एक साल के लिए टालने का निर्णय लिया है. यानी आम चुनाव बीतने के बाद ही संगठन के लिए चुनाव होगा.

BJP की बैठक में बोले अमित शाह: हम पूर्ण बहुमत के साथ आएंगे, संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में अजेय बीजेपी का आह्वान किया और कहा कि हम पूर्व बहुमत के साथ आएंगे, संकल्प की शक्ति को कोई नहीं हरा सकता. अमित शाह ने कहा कि 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव के अलावा तेलंगाना पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा. बता दें कि आज से बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक शुरू हो रही है. इस बैठक में न सिर्फ मिशन 2019 पर चर्चा होगी, बल्कि चार राज्यों के साथ-साथ तेलंगाना के चुनावी समीकरण पर भी चिंतन होगा. 

मंच पर राजमाता विजयराजे सिंधिया की फोटो न देख भड़कीं यशोधरा राजे, देखें- VIDEO

टिप्पणियां
पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में अमित शाह ने प्रचंड बहुमत का आह्वान किया है. अमित शाह ने कहा कि हमारे पास दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं. हमें पिछले चुनाव से ज्यादा सीटों से जीतना है. बता दें कि राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होती है, उसी को संबोधित करते हए अमित शाह ने ये बातें कहीं. इसमें सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री मौजूद रहे.

VIDEO: SC/ST एक्ट पर विवाद जारी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement