NDTV Khabar

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह केरल में 15 दिन तक पदयात्रा करेंगे

सीपीएम के ‘लाल आतंकवाद’ का पर्दाफाश करने के लिए केरल में 15 दिन की पदयात्रा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह केरल में 15 दिन तक पदयात्रा करेंगे

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह केरल में 3 अक्टूबर से 15 दिन तक पदयात्रा करेंगे.

खास बातें

  1. तीन अक्टूबर को कन्नूर जिले के पयन्नूर से शुरू होगी पदयात्रा
  2. केरल के 14 में से 11 जिलों में से गुजरेंगे अमित शाह
  3. कई केंद्रीय मंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता भी भाग लेंगे
तिरुअनंतपुरम: बीजेपी ने दक्षिण के राज्यों में पैर जमाने की कोशिशें तेज कर दी हैं. केरल में बीजेपी अपना जनाधार बढ़ाने की जुगत लगा रही है. इसी सिलसिले में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह तीन अक्टूबर को पदयात्रा शुरू करेंगे. केरल के कन्नूर जिले के पयन्नूर से शुरू होने वाली यह पदयात्रा 15 दिन तक चलेगी और यह केरल के 14 में से 11 जिलों में से गुजरेगी.  

बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने शनिवार को कहा कि केरल में सत्ताधारी सीपीएम के ‘‘लाल आतंकवाद’’ और ‘‘राजनीतिक फासीवाद’’ का पर्दाफाश करने के लिए शाह इस पदयात्रा की शुरुआत करने वाले हैं. बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य वी मुरलीधरन ने यहां कहा कि शाह के अलावा केंद्रीय मंत्री एवं पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी इस ‘जनरक्षा यात्रा’ में हिस्सा लेंगे. इस यात्रा की अगुवाई प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष कुम्मानम राजशेखरन करेंगे.

यह भी पढ़ें : BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बोले अमित शाह- 2019 की जीत और बड़ी होगी, कमल खिलता ही रहेगा

मुरलीधरन ने बताया कि केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, स्मृति ईरानी, अनंत कुमार, धर्मेंद्र प्रधान, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, महेश शर्मा, वीके सिंह और केजे अल्फोंस भी अलग-अलग दिन यात्रा में हिस्सा ले सकते हैं.

टिप्पणियां
VIDEO : 2019 के चुनाव पर नजर

यात्रा के समन्वयक मुरलीधरन ने कहा कि केरल के 14 में से 11 जिलों से यह यात्रा गुजरेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि सीपीएम केरल में ‘‘लाल आतंकवाद’’ को बढ़ावा दे रही है.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement