BJP अध्यक्ष JP नड्डा का अरविंद केजरीवाल पर हमला- "न जन लोकपाल, न स्वराज, केवल अहंकार का राज"

चुनाव को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है.

BJP अध्यक्ष JP नड्डा का अरविंद केजरीवाल पर हमला-

जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बीजेपी अध्यक्ष ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला
  • जेपी नड्डा ने कहा- जो अपने गुरु अन्ना हजारे का नहीं हुआ वो किसका होगा
  • बीजेपी और आप के बीच राजनीतिक बयानबाजी तेज
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है, दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होने वाले हैं. चुनाव को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है. दो ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा है "न जन लोकपाल, न स्वराज, केवल अहंकार का राज. केजरीवाल जी, कहां है AAP का स्वराज विधेयक? जिसे लेकर स्वराज की बातें की, जिसमें मोहल्ला सभा एवं दिल्ली डायलॉग की बात की. आज तक एक भी सभा नहीं हुई. जिस ने भी आपकी तानाशाही और भ्रष्टाचार पर सवाल उठाया, उसे ही पार्टी से निकाल दिया."  अपने दूसरे ट्वीट में बीजेपी अध्यक्ष ने लिखा है "जो अपने गुरु अन्ना हजारे का नहीं हुआ वो किसका होगा. सशक्त जन लोकपाल का वादा था जिसके दायरे में मुख्यमंत्री भी आएंगे. ऐसा जन लोकपाल जिससे दिल्ली में रामराज्य ला देंगे, कहां है? याद करें, केजरीवाल ने अपनी पार्टी के आंतरिक लोकपाल एडमिरल राम दास को धक्के मारकर पार्टी ने निकाला था."

गौरतलब है कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह पर हमला करते हुए उनसे पूछा था कि आप दिल्ली के लोगों से इतनी नफरत क्यों करते हैं? केजरीवाल ने अमित शाह के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा था, ''आपके MPs की रिपोर्ट झूठी है. बंद स्कूलों के वीडियो बना कर आप ने लोगों को गुमराह किया. दिल्ली की शिक्षा क्रांति 16 लाख बच्चों, उनके पैरेंट्स और 65000 टीचर्स की मेहनत से हुई है. आप रोज़ उनकी मेहनत का अपमान करते हैं. आप दिल्ली के लोगों से इतनी नफरत क्यों करते हैं?

Delhi Election 2020 : पहले कपिल मिश्रा, फिर अनुराग ठाकुर और अब प्रवेश वर्मा, BJP का 'शाहीन बाग प्रोजेक्ट' शुरू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बयानबाजी के इस दौर में नेताओं की तरफ से विवादस्पद बयान भी सामने आ रहे हैं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा था कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में बैठे प्रदर्शनकारियों को एक घंटे में हटाया जा सकता है. उन्होंने कहा था कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो सरकारी जमीन पर बनीं मस्जिदों को एक महीने में हटा देंगे. सांसद ने कहा, 'यह केवल एक मात्र चुनाव नहीं है. यह देश की एकता पर फैसला करने का चुनाव है. अगर भाजपा 11 फरवरी को सत्ता में आती है तो आपको एक घंटे के भीतर वहां पर एक भी प्रदर्शनकारी नजर नहीं आएगा. और एक महीने के भीतर सरकारी जमीन पर बनी एक भी मस्जिद को हम नहीं छोड़ेंगे.' पश्चिम दिल्ली से सांसद वर्मा दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए विकासपुरी में चुनाव प्रचार कर रहे थे.

VIDEO: निर्भया केस: जेल में प्रताड़ना दया के लिए कोई आधार नहीं है: सुप्रीम कोर्ट