NDTV Khabar

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने किया राहुल गांधी पर हमला, कही यह बात...

शाह ने ट्विटर पर दिए जवाब में गांधी के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अलग- अलग स्थानों पर विमान की कीमत अलग- अलग बताई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने किया राहुल गांधी पर हमला, कही यह बात...

अमित शाह ने किया राहुल गांधी पर हमला

नई दिल्ली: राफेल लड़ाकू विमान सौदे की जांच संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से कराने की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मांग पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रमुख अमित शाह ने जेपीसी को ‘झूठी पार्टी कांग्रेस’ बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष का राष्ट्र को मूर्ख बनाने का झूठ स्पष्ट है.  शाह ने ट्विटर पर दिए जवाब में गांधी के ट्वीट को टैग करते हुए लिखा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अलग- अलग स्थानों पर विमान की कीमत अलग- अलग बताई है. गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में मोदी सरकार द्वारा किए गए राफेल सौदे का बचाव करने को लेकर वित्त मंत्री अरूण जेटली पर हमला किया था.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: PM, शाह और 15 सीएम की बैठक: 2019 लोकसभा चुनाव से पहले BJP ने बनाई ये योजना

इस ट्वीट के जवाब में भाजपा अध्यक्ष ने ट्वीट किया. अमित शाह ने ट्वीट किया कि आपने राफेल की कीमत दिल्ली, कर्नाटक, रायपुर, हैदराबाद, जयपुर और संसद में अलग अलग बताई, जिससे देश को मूर्ख बनाने का आपका झूठ स्पष्ट है, लेकिन राष्ट्र का आईक्यू आपसे ज्यादा है.  जीपीसी जांच की गांधी की मांग और 24 घंटे में जेटली को जवाब देने के व्यंगात्मक सुझाव पर शाह ने कहा कि 24 घंटे क्यों जब आपके पास आपकी जेपीसी-झूठी पार्टी कांग्रेस है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement