BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का CAA के बहाने कांग्रेस पर हमला, कहा-पार्टी नेतृत्व मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा

जेपी नड्डा ने कहा " कांग्रेस पार्टी हताश हो चुकी है. कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा है. कांग्रेस पार्टी के पिछले 8 महीने के वक्तव्य पाकिस्तान को मदद करने वाले दिखाई दे रहे हैं."

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का CAA के बहाने कांग्रेस पर हमला, कहा-पार्टी नेतृत्व मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा

जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला

नई दिल्ली :

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी लगातार देश भर में रैली कर रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने CAA के समर्थन में गुरुवार को आगरा में रैली की. उन्होंने अपने संबोधन में कांग्रेस सहित CAA के विरोधी सभी राजनीतिक दलों पर जमकर हमला बोला. जेपी नड्डा ने कहा,  "कांग्रेस पार्टी हताश हो चुकी है. कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा है. कांग्रेस पार्टी के पिछले 8 महीने के वक्तव्य पाकिस्तान को मदद करने वाले दिखाई दे रहे हैं."
 

जेपी नड्डा ने कहा "जो लोग धर्म के आधार पर बांग्लादेश, अफगानिस्तान और पाकिस्तान में प्रताड़ित हुए, जो बहू-बेटियां की इज़्ज़त बचाने के लिए देश में आए और जो लोग 31 दिसंबर, 2014 से पहले देश में पहुंचे, उनको मोदी जी ने भारत की नागरिकता देना तय किया है." उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि इस कानून से अल्पसंख्यकों की नागरिकता छीनी जाएगी, लेकिन सीएए नागरिकता देने का कानून है, नागरिकता लेने का नहीं. जिन लोगों को कोई जानकारी नहीं है, वो सीएए पर लोगों को भड़का रहे हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को समझाई जीत की रणनीति

बीजेपी नेता ने मायावती पर हमला करते हुए कहा कि आजकल बड़े-बड़े दलित नेता CAA का विरोध कर रहे हैं, उनको मालूम नहीं है कि जो लोग भारत में आए हैं उनमें 70% दलित हैं. जिनको भारत में रहने का अधिकार दिया है, उनको नागरिकता दी है दलित नेता और कांग्रेस पार्टी कुछ भी CAA के बारे में नहीं जानती है, सिर्फ भ्रम फैला रही है. इनकी राजनीति समाप्त हो चुकी है, इनको समझ में आ गया है कि देश बदल चुका है, मोदी जी के नेतृत्व में तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है.

CAA विरोध के बीच इस गांव में हिंदू बच्चे गाते हैं उर्दू गाने और मुस्लिम रटते हैं 'संस्कृत श्लोक'

महात्मा गांधी का जिक्र करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 1947 में महात्मा गांधी जी ने कहा था कि पाकिस्तान में रहने वाले अल्पसंख्यकों को वहां दिक्कत आ रही है तो उन्हें भारत में बसाने और उन्हें रोजगार देने की जिम्मेदारी भारत की है. साथ ही उन्होंने कहा कि  नेहरू जी ने कहा था कि पाकिस्तान में प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को भारत के रिलीफ फंड से मदद देनी चाहिए. जेपी नड्डा ने कहा कि पिछले कई वर्षों तक भारत की राजनीति में जो हुआ, आजादी के बाद जो निर्णयों हुए, उससे भारत को बहुत नुकसान हुआ है. 

CAA पर JDU में कलह? नीतीश कुमार को पवन वर्मा का जवाब- पार्टी छोड़ने का तो विकल्प सभी के पास है

Newsbeep

इससे पहले नड्डा ने कहा कि बीजेपी नीतियों के आधार पर और कार्यकर्ताओं के आधार पर खड़ी है. इसलिए कार्यकर्ता की चिंता करना और विचार के लिए समर्पित रहना, इसे आगे बढ़ाने का काम मैं करूंगा.उन्होने कहा कि संगठन को आगे बढ़ाने में कार्यकर्ता का मान सम्मान रखा जाएगा और साथ मिलकर हम आगे बढ़ेंगे. हमारी पार्टी नीतियों और कार्यकर्ताओं के आधार पर खड़ी है. कार्यकर्ता की चिंता करना और विचार के लिए समर्पित रहना इसको आगे बढ़ाने का काम मैं करूंगा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: नागरिकता संशोधन बिल पर बोले चिदंबरम- श्रीलंका और भूटान इससे बाहर क्यों