अनुच्छेद 370 को लेकर चिदंबरम के ट्वीट पर भड़की BJP, बोली- 'डिवाइड इंडिया' ट्रिक पर आ गई कांग्रेस

पी चिदंबरम के अनुच्छेद 370 को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा, "चूंकि कांग्रेस के पास गुड गवर्नेंस (सुशासन) के एजेंडे पर बात करने के लिए कुछ नहीं है."

अनुच्छेद 370 को लेकर चिदंबरम के ट्वीट पर भड़की BJP, बोली- 'डिवाइड इंडिया' ट्रिक पर आ गई कांग्रेस

अनुच्छेद 370 की वकालत पर जे पी नड्डा ने चिदंबरम को दिया जवाब (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 (Article 370) फिर से बहाल करने की कांग्रेस की मांग पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने शुक्रवार को जोरदार निशाना साधा. नड्डा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बयान को लेकर कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, "चूंकि कांग्रेस के पास सुशासन पर बात करने के लिए कुछ नहीं है इसलिए बिहार चुनाव से पहले वह 'डिवाइड इंडिया' की अपनी गंदी चाल पर वापस आ गई है. उन्होंने इसे शर्मनाक करार दिया है.

दरअसल,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने अपने ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस जम्मू-कश्मीर के लोगों की स्थिति और अधिकारों की बहाली के लिए पूरी तरह से दृढ़ है. मोदी सरकार द्वारा 5 अगस्त, 2019 को लिए गए "मनमाने और असंवैधानिक" फैसलों को रद्द किया जाना चाहिए."

Newsbeep

पी चिदंबरम के इस बयान पर जवाब देते हुए बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा, "चूंकि कांग्रेस के पास गुड गवर्नेंस (सुशासन) के एजेंडे पर बात करने के लिए कुछ नहीं है इसलिए वह बिहार चुनाव से पहले अपनी 'डिवाइड इंडिया' की चाल पर वापस आ गई है. राहुल गांधी पाकिस्तान की तारीफ करते हैं और पी. चिदंबरम कहते हैं कि कांग्रेस आर्टिकल 370 को दोबारा लागू करवाना चाहती है. यह शर्मनाक है.

वीडियो: सज्जाद लोन ने कहा- केंद्र सरकार आती-जाती रहती हैं, हम यहीं रहेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com