कोरोना वायरस जैसे विषयों के बारे में राहुल गांधी को बुनियादी समझ नहीं है : जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए शनिवार को कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को कोविड-19 और इससे जुड़े संकट के बारे में बुनियादी समझ नहीं है और न ही उन्होंने इसका समुचित अध्ययन किया है जिसके कारण वह भ्रमित करने वाली बातें कहते रहते हैं.

नई दिल्ली :

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए शनिवार को कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को कोविड-19 और इससे जुड़े संकट के बारे में बुनियादी समझ नहीं है और न ही उन्होंने इसका समुचित अध्ययन किया है जिसके कारण वह भ्रमित करने वाली बातें कहते रहते हैं.  नड्डा ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये संवाददाताओं से यह बात कही.  उनसे कोरोना वायरस से निपटने के तौर-तरीकों पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा सवाल उठाये जाने के बारे में पूछा गया था. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'राहुल गांधी को इन सभी चीजों (कोविड-19) की समझ कम है, वह इन सब चीजों को समझा नहीं पाते और इसलिये भ्रमित करने वाली बातें कहते रहते हैं.'

राहुल पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि कभी वह (राहुल गांधी) कहते हैं कि लॉकडाउन जल्दी क्यों नहीं लगाया, कभी कहते हैं कि लॉकडाउन कोरोना से लड़ने का उपाय नहीं है. वह राजनीति के लिये बार-बार बयान बदलते हैं.

Newsbeep

नड्डा ने कहा कि कोविड-19 और इससे जुड़े संकट के बारे में उन्हें बुनियादी समझ नहीं है और उन्होंने समचित अध्ययन नहीं किया है. इन विषयों के बारे में उनकी जानकारी भी सीमित है. इसलिये समझदारी नहीं बन पाती है. ऐसे में उनकी बातें राजनीति से प्रेरित होती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि चूंकि वह (राहुल) राजनीतिक दल के नेता हैं तो जो बोलना चाहते हैं वो बोल सकते हैं. कांग्रेस पार्टी की राजनीति करने की आदत है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)