बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कल से दो दिन का पश्चिम बंगाल दौरा

पश्चिम बंगाल में आने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जेपी नड्डा कोलकाता और दक्षिण 24 परगना में पार्टी की गतिविधियों का जायजा लेंगे

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कल से दो दिन का पश्चिम बंगाल दौरा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

पार्टी गतिविधियों का जायजा लेने के लिए बीजेपी (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) का पश्चिम बंगाल (West Bengal) का दो दिवसीय दौरा करेंगे. पश्चिम बंगाल में आने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर नड्डा नौ और 10 दिसंबर को क्रमश: कोलकाता और दक्षिण 24 परगना जिलों में पार्टी की योजनाओं और तैयारियों का जायजा लेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को दोपहर में कोलकाता पहुंचेंगे. वे वहां राज्य बीजेपी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और पार्टी के नौ जिला कार्यालयों का वर्चुअल उद्धाटन करेंगे. वे भभानीपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क करेंगे और कालीघाट मंदिर में पूजा करेंगे. इसके बाद वे बीजेपी राज्य चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में हिस्सा लेंगे और स्लम बस्तियों के रहवासियों से मिलेंगे.

जेपी नड्डा अगले दिन गुरुवार को चौबीस परगना जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और रामकृष्ण मिशन का दौरा कर वहां पूजा करेंगे. वे डायमंड हार्बर में मछुआरा समुदाय से मिलेंगे. शाम चार बजे उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी.

पहले जेपी नड्डा का आठ दिसंबर को पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाने का कार्यक्रम था जो टल गया था. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी के पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, "नड्डा का आठ दिसंबर से राज्य का दौरा करने का कार्यक्रम था. लेकिन देर रात हुए घटनाक्रम में उनका कार्यक्रम बदल गया. वे नौ दिसंबर को पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे और पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे.”


विजयवर्गीय ने कहा,“10 दिसंबर को उनका मछुआरों से मिलने के लिए दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर का दौरा करने का कार्यक्रम है.” पार्टी सूत्रों ने कहा कि बीजेपी प्रमुख कोलकाता के भवानीपुर इलाके में पार्टी के एक कार्यक्रम को भी संबोधित कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट भाषा से भी)