BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा आरा, बक्सर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे

बक्सर जिले में विधानसभा की कुल छह सीटें हैं. इनमें बक्सर, ब्रह्मपुर, डुमरांव, राजपुर, दिनारा और रामगढ़ शामिल हैं.

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा आरा, बक्सर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे

नड्डा मंगलवार को बक्सर और आरा में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

नई दिल्ली:

भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर बिहार की राजधानी पटना पहुंचेंगे. इस दौरान वे पहले चरण के चुनाव के मद्देनजर आने वाली सीटों पर चार चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. भाजपा प्रवक्ता संजय मयूख ने सोमवार को यह जानकारी दी. नड्डा मंगलवार को बक्सर और आरा में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

बक्सर जिले में विधानसभा की कुल छह सीटें हैं. इनमें बक्सर, ब्रह्मपुर, डुमरांव, राजपुर, दिनारा और रामगढ़ शामिल हैं. भोजपुर जिले में विधानसभा की सात सीटें है जिनमें संदेश, बरहरा, आरा, अगिआंव, तरारी, जगदीशपुर और शाहपुर शामिल हैं.

मयूख ने बताया कि दोनों रैलियों को संबोधित करते के बाद नड्डा मंगलवार की शाम राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेताओं के साथ आरा में एक बैठक भी करेंगे. इस बैठक में राजग के नेताओं के अलावा भाजपा के सांसद, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, विधानसभा क्षेत्र प्रभारी और जिले की विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे गठबंधन के उम्मीदवार शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में बोले जेपी नड्डा, "राज्य में अगली सरकार BJP की होगी, बहुत जल्द लागू होगा CAA"

उन्होंने बताया कि अगले दिन बुधवार को नड्डा बेतिया और मोतिहारी के पिपरा में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. इससे पहले नड्डा बिहार के काराकट और औरंगाबाद में चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पहले चरण में राज्य की 71 विधानसभा सीटों पर 28 अक्टूबर को मतदान होगा. दूसरे और तीसरे चरण में 3 नवंबर को 94 सीटों पर और 7 नवंबर को 78 सीटों पर मतदान होगा. मतगणना 10 नवंबर को होगी. राज्य में विधानसभा की 243 सीटें हैं.

Newsbeep

सिलीगुड़ी में बोले BJP अध्यक्ष, 'कोरोना की वजह से CAA को लागू करने में हुई देरी'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)