Delhi Election Results: BJP की हार के बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का आया Reaction, कही यह बात...

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) प्रचंड बहुमत से जीत की ओर बढ़ रही है. चुनाव के परिणाम और रुझानों के अनुसार AAP 60 से अधिक सीटों पर जीत की और बढ़ रही है. 21 साल बाद दिल्ली की सत्ता में वापसी के बीजेपी के सपने पर AAP ने एक बार फिर 'झाड़ू' फेर दी.

Delhi Election Results: BJP की हार के बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का आया Reaction, कही यह बात...

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) प्रचंड बहुमत से जीत की ओर बढ़ रही है. चुनाव के परिणाम और रुझानों के अनुसार AAP 60 से अधिक सीटों पर जीत की और बढ़ रही है. 21 साल बाद दिल्ली की सत्ता में वापसी के बीजेपी के सपने पर AAP ने एक बार फिर 'झाड़ू' फेर दी. हार के बाद BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) का बयान आया है. जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी दिल्ली के लोगों द्वारा दिए गए जनादेश को स्वीकार करती है और वह सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी.
 


दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत के लिए अरविंद केजरीवाल और 'आप' को बधाई देते हुए नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा को उम्मीद है कि 'आप' सरकार राष्ट्रीय राजधानी के सर्वांगीण विकास के लिए काम करेगी. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी की जीत के लिए उन्होंने दिन-रात काम किया.

ब्लॉग: अरविंद केजरीवाल की BJP पर शानदार जीत के 10 बड़े कारण

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली के लोगों द्वारा भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देने के साथ देश बच गया है, जिसने (भगवा पार्टी ने) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘आतंकवादी' कहा था. सिंह ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम शुरू से ही कहते आ रहे थे कि ये चुनाव हमारे द्वारा किए गए काम के आधार पर लड़े जाएंगे.... सबसे पहले, मैं भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए दिल्ली के लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com