BJP राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में बोले शाह - नोटबंदी करके पीएम मोदी ने विपक्ष से गरीबों का मुद्दा छीन लिया

BJP राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में बोले शाह - नोटबंदी करके पीएम मोदी ने विपक्ष से गरीबों का मुद्दा छीन लिया

बीजेपी की दो दिवसीय राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन हो रहा है

नई दिल्‍ली:

बीजेपी ने कहा है कि नोटबंदी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब समर्थक होने का मुद्दा कॉंग्रेस और बाकी विपक्षी पार्टियों से छीन लिया है और इसीलिए वो बौखलाई हुई हैं. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि गरीबों ने नोट बंदी का पूरा समर्थन किया है.

बीजेपी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्‍ट्रीय पदाधिकारियों से पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर रहा है और उसकी भूमिका विकास के क्रम में रुकावट पैदा करने वाली है. उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी को आम जनता का व्यापक समर्थन मिला है, निकाय चुनाव के नतीजे इसका प्रमाण है. इसके साथ ही कहा कि पाकिस्तान का रवैया नहीं बदला तो आतंकवाद के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक भविष्य में भी होगा. इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में सांप्रदायिक दंगों के लिए राज्य सरकार को उन्‍होंने जिम्मेदार ठहराया.

बैठक में टाइम मैगजीन में नरेंद्र मोदी की वोटर चॉइस लोकप्रियता पर भी चर्चा हुई. पदाधिकारियों की बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोला .कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई पर कई विपक्षी दल बाधा डाल रहे हैं. संसद की कार्रवाई नहीं चलने दी जा रही है और विपक्ष का रवैया अलोकतांत्रिक है.

उन्‍होंने निकाय चुनाव की सफलता को केंद्र सरकार के कामकाज पर जनता की मुहर बताया. साथ ही नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक को केंद्र सरकार के दो प्रमुख फैसलों को बताया. उन्‍होंने कहा कि दुनिया भर में पीएम के फैसलों की चर्चा हो रही है.

उन्‍होंने बंगाल में तृणमूल नेताओं के चिटफंड घोटाले की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी दफ्तर पर हमले पर बोलते हुए कहा कि हिंसा पर वैचारिक रूप से नहीं लड़ सकते इसलिए बौखलाहट में हिंसा कर रहे हैं. इसलिए संवैधानिक संस्थाओं और पार्टी दफ्तरों पर हमला किया जा रहा है. अगर भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई हो रही है तो सबूतों के आधार पर कानूनी कार्रवाई का सामना करने के बजाय तृणमूल कार्यकर्ता हिंसा कर रहे हैं.

उल्‍लेखनीय है कि बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह के अध्यक्षीय भाषण के बाद शाम 6:40 पर  राजनीतिक प्रस्ताव आएगा जिसे गृहमंत्री राजनाथ सिंह पेश करेंगे जिसके समर्थन में रमन सिंह और बंगाल के राहुल सिन्हा बोलेंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com