तुर्कमान गेट रोडरेज मामला : बीजेपी का केजरीवाल के घर के सामने प्रदर्शन

नई दिल्ली:

बीजेपी ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर जोरदार प्रदर्शन किया। बीजेपी का आरोप है कि रोडरेज के मामले को अंजाम देने वाला आरोपी आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ है।

सतीश उपाध्याय के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के घर के सामने प्रदर्शन किया। उन्हें तितर-बितर करने के लिए पुलिस को पानी की बौछारें फेंकनी पड़ीं।

दिल्‍ली के तुर्कमान गेट इलाके में सड़क पर तैश में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने पांचवें और मुख्य आरोपी अमीन पहलवान को भी गिरफ्तार कर लिया है। उस पर इसी इलाके में रहने वाले शाहनवाज़ की पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप है।

इससे पहले पुलिस ने वसीम, आतिफ़, सलीम और शादाब को गिरफ़्तार किया था। इनमें शादाब तो अमीन पहलवान का ही बेटा है। पुलिस के मुताबिक अमीन पहलवान पर पहले से 17 केस दर्ज हैं और वो इलाके का घोषित अपराधी है।

शाहनवाज़ के परिवार के मुताबिक अमीन पहलवान के 16 भाई हैं और इनकी दबंगई से इलाके के लोग परेशान हैं। इलाके में अवैध मकानों के निर्माण का धंधा, जबरन वसूली और लड़ाई झगड़े इनके लिए आम हैं। इलाके के कुछ लोग कहते हैं पहले अमीन पहलवान पूर्व विधायक शोएब इकबाल के लिए काम करता था लेकिन पिछले चुनाव में उसने आम आदमी पार्टी के असीम अहमद का साथ दिया। चुनाव के दौरान छोटे-मोटे झगड़ों और मारपीट करना और निपटाना उसके लिए बाएं हाथ का खेल था।

इसे लेकर अब सियासत तेज़ हो गयी है। बुधवार को ना केवल आप नेताओं को इस पर सफ़ाई देने आगे आना पड़ा बल्कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पीड़ित परिवार से भी मिले। आप नेता संजय सिंह, आशुतोष और कुमार विश्‍वास ने आरोप लगाया कि बीजेपी बेवजह शाहनवाज के कातिलों को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताने की कोशिश कर रही है। दरअसल कत्ल के बाद एक पोस्टर सामने आया था जिसमें हत्या का मुख्य आरोपी अलीम पहलवान 'आप' के स्थानीय विधायक एक साथ हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com