महाराष्ट्र में 80 घंटों की फडणवीस सरकार पर दिए बयान के लिए अनंत हेगड़े को BJP की फटकार, दी यह नसीहत

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सांसद अनंत हेगड़े (Anant Hegde) को महाराष्ट्र पर दिए बयान के लिए फटकार लगाई है.

महाराष्ट्र में 80 घंटों की फडणवीस सरकार पर दिए बयान के लिए अनंत हेगड़े को BJP की फटकार, दी यह नसीहत

BJP सांसद अनंत कुमार हेगड़े को पार्टी ने लगाई फटकार. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बीजेपी ने अनंत हेगड़े को फटकार लगाई
  • महाराष्ट्र पर बयान के लिए लगी फटकार
  • हेगड़े को ऐसे बयानों से बचने की दी नसीहत
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सांसद अनंत हेगड़े (Anant Hegde) को महाराष्ट्र पर दिए बयान के लिए फटकार लगाई है. बीजेपी सांसद अनंत हेगड़े ने महाराष्ट्र में हाल के दिनों में हुई राजनीति पर चौंकाने वाला बयान दिया था. अनंत हेगड़े ने दावा किया था कि महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने जिस तरह अजित पवार को मिलाकर राज्य में सरकार बनाई थी, उसके पीछे 40 हजार करोड़ रुपया था. हेगड़े के इस बयान के बाद पार्टी को काफी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. अब पार्टी ने हेगड़े को फटकार लगाने के साथ-साथ ऐसे बयानों से बचने की नसीहत भी दी है.

सांसद अनंत हेगड़े के '40 हजार करोड़ रुपये' वाले बयान से बैकफुट पर BJP,देवेंद्र फडणवीस को देनी पड़ी सफाई

बता दें कि अनंत हेगड़े (Anant Kumar Hegde) ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने राज्य के खजाने से चालीस हजार करोड़ रुपया का निकालकर केंद्र को दे दिया. बीजेपी सांसद ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस 80 घंटे सीएम रहे थे और इतने ही घंटे में उन्होंने यह काम किया. हेगड़े ने हुए कहा, 'आपको पता है कि हमारे आदमी 80 घंटे के लिए महाराष्ट्र में सीएम बना था. इसके बाद फडणवीस ने इस्तीफा दे दिया. उन्होंने यह ड्रामा क्यों किया था? क्या हमें पता नहीं था कि हमारे पास बहुमत नहीं है फिर भी वह मुख्यमंत्री बने. यह सवाल हर कोई पूछता है.

BJP सांसद के 40 हजार करोड़ रुपये वाले दावे पर आया बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिएक्शन, बोलीं- कुछ गड़बड़ जरूर है...

मुख्यमंत्री के पास करीब 40 हजार करोड़ रुपये थे. अगर Congress-NCP और शिवसेना  सत्ता में आ जाते तो वे इन पैसों का गलत इस्तेमाल करते. यह सब केंद्र का पैसा था और इसका इस्तेमाल राज्य के विकास में नहीं होता. यह सब कुछ बहुत पहले तय कर लिया गया था. इसलिए यह ड्रामा रचा गया. फडणवीस ने शपथ लेते ही 15 घंटे के अंदर सारा पैसा केंद्र को भेज दिया'.
 


फडणवीस को देनी पड़ी सफाई
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को मामले पर सफाई भी दी है. फडणवीस ने कहा है कि इस तरह का उन्होंने कोई बड़ा नीतिगत फैसला उस दौरान सीएम पद पर रहते हुए नहीं लिया है. ऐसे सभी आरोप गलत हैं.

VIDEO: 40 हजार करोड़ बचाने के लिए फडणवीस बने थे तीन दिन के लिए सीएम: अनंत हेगड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com