पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी को 'कोविड झप्पी' की धमकी देने पर BJP नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज

लिस में की गई शिकायत को लेकर अनुपम हाज़रा की ओर से अभी रिएक्‍शन नहीं आई है हालांकि सोशल मीडिया पर उन्‍होंने कहा है कि वे जल्‍द ही इस बारे में प्रेस से बात करेंगे.बंगाल के बीजेपी नेताओं ने हाजरा के इस बयान से दूरी बना ली है.

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी को 'कोविड झप्पी' की धमकी देने पर BJP नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज

अनुपम हाजरा जनवरी 2019 में ही बीजेपी में शामिल हुए हैं

खास बातें

  • हाल ही में बीजेपी के राष्‍ट्रीय सचिव बनाए गए हैं हाजरा
  • जनवरी 2019 में ही वे बीजेपी में शामिल हुए हैं
  • मामले में तृणमूल कांग्रेस की ओर से दर्ज कराई गई है शिकायत
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल से बीजेपी के नए राष्‍ट्रीय सचिव अनुपम हाज़रा (Anupam Hazra) के खिलाफ पुलिस में शिकायत कराई गई है. हजारा ने कहा था कि यदि वे कोविड-19 (Covid-19)से संक्रमित हुए सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) को गले लगा लेंगे. एक महिला और राज्‍य की प्रमुख के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी के लिए यह शिकायत तृणमूल कांग्रेस की रिफ्यूजीी सेल ने सोमवार सुबह दर्ज कराई. शिकायत में हाज़रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. पुलिस में यह शिकायत दार्जलिंग जिले के सिलीगुड़ी पुलिस स्‍टेशन में दर्ज कराई गई है.

बंगाल : CM ममता बनर्जी ने राज्यपाल को लिखा खत, संविधान के दायरे में रहने की दी 'नसीहत'

सीएम ममता बनर्जी तीन दिन की यात्रा पर आज सिलीगुड़ी गई हैं जहां वे उत्‍तरी बंगाल की प्रशासनिक व्‍यवस्‍था की समीक्षा करेंगी. गौरतलब है कि सोमवार को बोलपुर से पूर्व सांसद अनुपम हाजरा के हवाले से कहा गया था, 'यदि किसी दिन मैं कोविड पॉजिटिव हुआ तो मैं सीएम ममता बनर्जी के पास जाकर उन्‍हें गले लगा लूंगा. तभी उन्‍हें उन लोगों का दर्द महसूस होगा जो इस बीमारी की चपेट में आए हैं और जिन्‍होंने इस महामारी अपने करीबियों और चहेतों को गंवाया है.' तृणमूल कांग्रेस में रहे हाजरा ने जनवरी 2019 में बीजेपी ज्‍वॉइन की है. 

तृणमूल कांग्रेस ने इस बयान की तीखे शब्‍दों में आलोचना की है. हाजरा की ओर से यह बयान उन्‍हें राहुल सिन्‍हा के स्‍थान पर पार्टी का राष्‍ट्रीय सचिव बनाए जाने के एक दिन बाद आया है. राहुल सिन्‍हा ने उन्‍हें सचिव पद से हटाने की यह कहते हुए तीखे शब्‍दों में आलोचना की थी कि एक वफादार पार्टी कार्यकर्ता को हटाकर तृणमूल पार्टी से आए शख्‍स के लिए रास्‍ता बनाया गया. पुलिस में की गई शिकायत को लेकर अनुपम हाज़रा की ओर से अभी रिएक्‍शन नहीं आई है हालांकि सोशल मीडिया पर उन्‍होंने कहा है कि वे जल्‍द ही इस बारे में प्रेस से बात करेंगे.बंगाल के बीजेपी नेताओं ने हाजरा के इस बयान से दूरी बना ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किसान बिल पर वोटिंग को लेकर सरकार ने तोड़े नियम?