NDTV Khabar

भगोड़े नीरव मोदी पर घमासान, बीजेपी बोली- 'उल्टा चोर चौकीदार को डांटे'

पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले में आरोपी नीरव मोदी (Nirav Modi) के लंदन में रहने और वहां बेखौफ घूमने की खबर सामने आने के बाद एक बार फिर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भगोड़े नीरव मोदी पर घमासान, बीजेपी बोली- 'उल्टा चोर चौकीदार को डांटे'

नीरव मोदी के मुद्दे पर एक बार फिर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने हैं.

खास बातें

  1. नीरव मोदी को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में तकरार
  2. बीजेपी ने कहा, घोटाले यूपीए सरकार के समय हुए
  3. मोदी सरकार ने इसे पकड़ा, कोई बच नहीं पाएगा
नई दिल्ली :

पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले में आरोपी नीरव मोदी (Nirav Modi) के लंदन में रहने और वहां बेखौफ घूमने की खबर सामने आने के बाद एक बार फिर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने हैं. बीजेपी ने ट्वीट कर सारा ठीकरा कांग्रेस के सिर फोड़ा और कहा, 'नीरव मोदी के घोटाले की शुरुआत साल 2011 में हुई. उस वक्त यूपीए सत्ता में थी. मोदी सरकार ने इसको पकड़ा और खुलासा किया. अपराधी को भगोड़ा घोषित किया गया और उसकी संपत्ति जब्त कर ली गई, अवैध घर उड़ा दिए गए, व्यवसाय बंद हो गए. आपराधिक मामले दायर करने के बाद एजेंसियां पीछे लगी हैं.'' बीजेपी ने आगे लिखा, ''यूपीए सरकार के दौरान घोटाला करने वाले तमाम लोग आज कस्टडी में हैं. अन्य को भी लाने की प्रक्रिया चल रही है. जिन्होंने भी भारत के साथ धोखा किया है, वे मोदी सरकार में बच नहीं सकते हैं''. बीजेपी ने माल्या के मुद्दे पर भी कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि, 'माल्या को दूसरी बार लोन के लिए सुविधाएं कब प्रदान की गईं....यूपीए सरकार में. ''उल्टा चोर कोतवाल को डांटे''. 

आपको बता दें कि आज ही पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले में आरोपी नीरव मोदी (Nirav Modi) के लंदन में रहने और वहां की सड़कों पर बेखौफ घूमने से जुड़ी खबर को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि हजारों करोड़ रुपये लूटकर ऐशगाह में जिंदगी बिताना इस सरकार में ही मुमकिन है. दरअसल, एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक नीरव मोदी लंदन की सड़कों पर सरेआम देखा गया. इस दौरान उससे एक रिपोर्टर ने कई सवाल पूछे, मगर उनसे किसी का जवाब देने से इनकार कर दिया.


टिप्पणियां

कांग्रेस पार्टी मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'देश के 23,000 करोड़ रुपये लूट कर ले जाओ, बग़ैर रोक-टोक देश से भाग जाओ, फिर प्रधानमंत्री के साथ विदेश में फ़ोटो खिचवाओ, लंदन में 73 करोड़ रुपये के ऐशगाह में ज़िंदगी बिताओ. बुझो, मैं कौन हूं, अरे छोटा मोदी, और कौन!' उन्होंने आरोप लगाया, ''जब मोदी भए कोतवाल, तो डर काहे का. मोदी है तो मुमकिन है!'. 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement