गोवा में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को भाजपा ने किया खारिज, कहा- पर्रिकर अस्पताल से ही निपटा रहे हैं फाइलें

मनोहर पर्रिकर की खराब सेहत के बीच गोवा में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर लग रही अटकलों को भाजपा ने खारिज कर दिया है.

गोवा में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को भाजपा ने किया खारिज, कहा- पर्रिकर अस्पताल से ही निपटा रहे हैं फाइलें

बीजेपी ने गोवा में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को खारिज कर दिया है.

खास बातें

  • मनोहर पर्रिकर की तबीयत काफी दिनों से खराब है
  • उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है
  • भाजपा ने नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को खारिज किया है
नई दिल्ली :

मनोहर पर्रिकर की खराब सेहत के बीच गोवा में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर लग रही अटकलों को भाजपा ने खारिज कर दिया है. पार्टी ने दावा किया कि राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ठीक हैं. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पर्रिकर की अस्वस्थता के मद्देनजर तटवर्ती राज्य गोवा में राजनीतिक स्थिति का जायजा लेने के लिए पार्टी के तीन वरिष्ठ सदस्यों बी एल संतोष, राम लाल और विनय पुराणिक को भेजा था. रामलाल ने यहां प्रदेश भाजपा नेताओं के साथ बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘आज जो भी चर्चा हुई उसके बारे में कल आपको जानकारी दी जाएगी. सरकार के बारे में कोई मुद्दा नहीं है और किसी की ओर से नेतृत्व परिवर्तन की कोई मांग नहीं है.’’

यह भी पढ़ें : गोवा में मुख्यमंत्री पद को लेकर एमजीपी का बड़ा बयान, कहा- अब पर्रिकर वरिष्ठ मंत्री को सौंपे प्रभार

उन्होंने बैठक के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी लेकिन गोवा भाजपा अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने कहा कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन का कोई सवाल नहीं है क्योंकि पर्रिकर ‘‘ठीक’’ हैं. उन्होंने कहा, ‘‘आज केंद्रीय पर्यवेक्षकों के साथ बैठक के दौरान हमने संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की. नेतृत्व का कोई मुद्दा नहीं है.’’ पर्रिकर को अग्नाशय संबंधी बीमारी के इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है. आईआईटी इंजीनियर से राजनेता बने 62 वर्षीय पर्रिकर दो क्षेत्रीय सहयोगियों गोवा फारवर्ड पार्टी और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी तथा तीन निर्दलीयों के सहयोग से गोवा में सरकार चला रहे हैं.  यह उल्लेख करने पर कि गोवा फारवर्ड पार्टी ने पर्रिकर की अस्वस्थता के मद्देनजर उत्पन्न स्थिति का एक ‘‘स्थायी हल’’ निकालने के लिए कहा है, तेंदुलकर ने कहा कि नेता बदलने की कोई जरूरत नहीं है. 

यह भी पढ़ें : बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का अब दिल्ली में होगा इलाज

इससे पहले भाजपा के कई विधायकों ने कहा कि मनोहर पर्रिकर अस्पताल से ही जरूरी फाइलें क्लियर कर रहे हैं. लोक निर्माण विभाग के मंत्री सुदीन धावालिकर ने संवाददाताओं से कहा, 'वे फाइलें क्लियर कर रहे हैं. आज भी मेरी चार फाइल क्लियर हुई हैं. अगर वे वहां नहीं होते तो ऐसा कैसे होता. मैं एक दिन पहले उनसे मिला था और वे फाइलें क्लियर कर रहे थे. ऐसे में किसी अन्य को चार्ज देने या और कुछ देने का सवाल ही नहीं उठता है'.  (इनपुट-भाषा)

यह भी पढ़ें :  मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर का अमित शाह को फ़ोन, गोवा में अब 'वैकल्पिक व्यवस्था' पर बीजेपी की नजर 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com