अयोध्‍या मुद्दे पर राहुल गांधी तोड़ें 'चुप्‍पी' और रुख करें स्‍पष्‍ट: भाजपा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि भाजपा की साफ राय है कि अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बने लेकिन कांग्रेस क्या कहना चाहती है? हम मांग करते हैं कि राहुल गांधी इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़कर अपनी पार्टी का रूख स्पष्ट करें.

अयोध्‍या मुद्दे पर राहुल गांधी तोड़ें 'चुप्‍पी' और रुख करें स्‍पष्‍ट: भाजपा

बीजेपी ने कहा, अयोध्‍या मुद्दे पर अपना रुख साफ करें राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • शिया वक्फ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट में दिया मुद्दे को सुलझाने का मसौदा
  • भाजपा ने कहा, शिया वक्फ बोर्ड का सुझाव अच्‍छा
  • भाजपा चाहती है राम मंदिर बने लेकिन कांग्रेस क्या कहना चाहती है?
राजकोट:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अयोध्या मुद्दे को सुलझाने के लिए उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के प्रस्ताव को ‘‘अच्छा’’ बताया और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से अपनी ‘‘चुप्पी’’ तोड़कर पार्टी का रूख स्पष्ट करने को कहा.

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- वे मंदिर में ऐसे बैठते हैं, जैसे नमाज पढ़ रहे हों

उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड ने सोमवार को राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद विवाद को सुलझाने के लिए अयोध्या में विवादित भूमि से अपना अधिकार छोड़ने और लखनऊ में ‘‘मस्जिद ए अमन’’ बनाने का प्रस्ताव दिया था. शिया वक्फ बोर्ड द्वारा इस मुद्दे को सुलझाने के लिए तैयार मसौदा 18 नवंबर को उच्चतम न्यायालय को सौंपा गया.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘शिया वक्फ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट में एक हलफनामा दायर करके एक अच्छा सुझाव दिया कि अयोध्या में राम मंदिर और लखनऊ में मस्जिद बने. इस मुद्दे को सुलझाने के लिए यह एक अच्छा सुझाव दिया.’’ वह भाजपा के विधानसभा चुनावों के उम्मीदवारों के लिए प्रचार के सिलसिले में शहर में थे.

VIDEO: राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की तैयारी


राव ने कहा, ‘‘भाजपा की साफ राय है कि अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बने लेकिन कांग्रेस क्या कहना चाहती है? हम मांग करते हैं कि राहुल गांधी इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़कर अपनी पार्टी का रूख स्पष्ट करें.’’ उन्होंने कहा कि भाजपा शिया वक्फ बोर्ड के सुझाव का समर्थन करती है लेकिन कांग्रेस से भी जवाब सुनना चाहती है.
(इनपुट भाषा से)
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें