NDTV Khabar

पीएनबी घोटाला : बीजेपी ने मेहुल चोकसी के साथ बंगाल के मंत्री की फोटो की शेयर, कहा- जवाब दो दीदी!

बंगाल में बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने ट्विवटर पर फोटो शेयर करते हुए कहा है कि ये फोटो मुंबई में आयोजित बंगाल ग्लोबल बिजनेस सम्मेलन की हैं जो बीते साल जुलाई में हुआ था. 

342 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएनबी घोटाला : बीजेपी ने मेहुल चोकसी के साथ बंगाल के मंत्री की फोटो की शेयर, कहा- जवाब दो दीदी!

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. अमित मित्रा हैं बंगाल के वित्त मंत्री
  2. बंगाल ग्लोबल समिट में मेहुल चोकसी के साथ फोटो
  3. बीजेपी ने ममता बनर्जी से मांगा जवाब
नई दिल्ली: पीएनबी घोटाले  मामले में नीरव मोदी और उनके रिश्तेदार मेहुल चोकसी के राजनीतिक संबंधों के खुलासे भी खूब हो रहे हैं और साथ में नीरव मोदी के साथ नेताओं की फोटो भी खूब दिखाई जा रही है. अब बीजेपी की ओर से एक फोटो जारी की गई है जिसमें बंगाल सरकार के वित्त मंत्री अमित मित्रा नीरव मोदी के रिश्तेदार मेहुल चोकसी साथ में दिख रहे हैं. मेहुल चोकसी भी इस समय पीएनबी घोटाला मामले में फरार दिख रहे हैं. बंगाल में बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने ट्विवटर पर फोटो शेयर करते हुए कहा है कि ये फोटो मुंबई में आयोजित बंगाल ग्लोबल बिजनेस सम्मेलन की हैं जो बीते साल जुलाई में हुआ था. 

 
एजेंसियां सिर्फ मीडिया में मचा रही हैं शोर, 2जी-बोफोर्स की तरह इसमें भी कुछ साबित नहीं कर पाएंगी : नीरव मोदी के वकील

टिप्पणियां
दिलीप घोष ने ट्विटर पर पूछा, इस फोटो पर दीदी का क्या कमेंट होगा? लेकिन इसका जवाब देने के लिए अमित मित्रा खुद सामने आए और कहा, 'यह कोई गुप्त नहीं है. यह सूचना तो सरकार की वेबसाइट में ही है. क्या मेरे साथ उसके कोई व्यक्तिगत संबंध हैं. वहीं इसके तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्था चटर्जी ने कहा कि ये असली घोटाला से ध्यान भटकाने की कोशिश है.  वहीं सीपीआईएम ने भी इस मुद्दे पर टीएमसी को घेरने में देर नहीं लगाई.  पार्टी के नेता और विधायक सुजान चक्रबर्ती ने कहा कि अब अमित बाबू उनको क्या जवाब देंगे. टीएमसी के नेता मेहुल चोकसी और अमित मित्रा की नजदीकियों पर क्या बोलेंगे.

वीडियो : आरबीआई से पूछा- घोटाले पर नजर क्यों नहीं गई
गौरतलब है कि ममता बनर्जी पीएनबी घोटाले के बाद से पीएम नरेंद्र मोदी पर लगातार निशाना साध रही हैं. आपको बता दें कि नीरव मोदी ने कुछ बैंक अधिकारियों के साथ मिलकर बिना गारंटी का लोन (11300 करोड़ ) पीएनबी से ले लिया और उसे लौटाने से साफ इनकार कर दिया है. इसके बाद से सीबीआई, ईडी जैसे एजेंसियां ताबड़तोड़ छापे मारकर उसकी संपत्तियां जब्त कर रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement