NDTV Khabar

कांग्रेस ने पी चिदंबरम का किया बचाव तो BJP ने कहा - 'शर्मनाक'

बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि लगता है पी चिदंबरम खुदको विजय माल्या और नीरव मोदी की सूची में शामिल करना चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस ने पी चिदंबरम का किया बचाव तो BJP ने कहा - 'शर्मनाक'

पी चिदंबरम को लेकर बीजेपी ने दिया बयान

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP)ने पार्टी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी  के लिए यह शर्मनाक है कि उनका एक वरिष्ठ नेता भगौड़े की तरह बर्ताव कर रहा है. बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि लगता है पी चिदंबरम खुदको विजय माल्या और नीरव मोदी की सूची में शामिल करना चाहते हैं. खास बात यह है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram)को सुप्रीम कोर्ट से फौरी राहत नहीं मिली है. चिदंबरम ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करके अंतरिम संरक्षण की मांग की थी.

आखिर कहां हैं पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी. चिदंबरम?


कोर्ट नंबर तीन में जस्टिस एन वी रमना के सामने याचिका दाखिल करके जल्द सुनवाई की मांग की गई थी. लेकिन जस्टिस रमना ने कहा कि वह याचिका सीजेआई को भेज रहे हैं, वे तय करेंगे कि याचिका पर सुनवाई कब होगी? अब खबर है कि इस मामले की सुनवाई शुक्रवार को होगी. इस बीच सीबीआई सूत्रों का कहना है कि चिदंबरम के जोरबाग के घर के अलावा दिल्ली एनसीआर में कई और जगहों पर छापेमारी जारी है. बताया जा रहा है चिदंबरम को पिछले बार साल इसी केस में एक बार बुलाया गया था और वे आए भी थे. दूसरी तरफ, चिदंबरम को सीबीआई ने 2 घण्टे का ही नोटिस क्यों दिया, इस पर सीबीआई ने कोई जबाब नही दिया है. सीबीआई का सिर्फ इतना कहना है कि ये जांच की प्रक्रिया है. दूसरी तरफ,  ईडी के बाद सीबीआई ने भी चिदंबरम के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया है.

पी चिदंबरम के समर्थन में कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर लिखा- ऐसी सरकार जो सच बोलने पर...

टिप्पणियां

आपको बता दें कि CBI तथा प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदम्बरम की गिरफ्तारी से राहत मांगने वाली याचिका के संदर्भ में सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल किए हैं. अब कोर्ट कैविएट दायर करने वालों का पक्ष सुने बिना मामले में कोई फैसला नहीं सुना सकता है. इसके अलावा प्रवर्तन निदेशालय ने चिदंबरम के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. ईडी की टीम मंगलवार शाम को चिदंबरम के घर पहुंची थीं. लेकिन चिदंबरम अपने घर पर नहीं मिले. इसके अलावा सीबीआई की टीम भी उनके घर पर मंगलवार शाम को गई थी, उनके घर पर नहीं मिलने पर सीबीआई ने उनके घर के बाहर दो घंटे में पेश होने का नोटिस लगा दिया था. वहीं बुधवार सुबह सीबीआई की टीम उनके घर फिर पहुंची. लेकिन बुधवार सुबह भी सीबीआई टीम बैरंग लौटी.  

VIDEO: INX मीडिया केस: अभिषेक मनु सिंघवी बोले- चिदंबरम को किया जा रहा है परेशान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement