NDTV Khabar

लालू यादव और राहुल गांधी की मुलाकात पर BJP का तंज - एक बेल पर, एक जेल में...

एम्स में भर्ती लालू यादव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मुलाकात पर भारतीय जनता पार्टी ने चुटकी ली है.

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू यादव और राहुल गांधी की मुलाकात पर BJP का तंज - एक बेल पर, एक जेल में...

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: एम्स में भर्ती लालू यादव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मुलाकात पर भारतीय जनता पार्टी ने चुटकी ली है. दिल्ली के एम्स में लालू यादव से मिलने गये राहुल गांधी पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्विटर के जरिये हमला बोला और दोनों को भ्रष्टाचार के खेल में सने होने का आरोप लगाया. बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी एम्स में जाकर लालू यादव से मिले. 

लालू की अपील को दरकिनार कर AIIMS ने कहा- यात्रा के लिए फिट हैं लालू

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने लालू यादव और राहुल गांधी की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'एक बेल पे, एक जेल में. फिर भी इनकी हिम्मत है, जो कहते हैं हम डटे हैं. जंगे भ्रष्टाचार के खेल में.' बता दें कि नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी भी आरोपी हैं और उन्हें जमानत मिली हुई है. 

इससे पहले एम्स प्रशासन ने लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर एक सर्टिफिकेट जारी किया और कहा कि लालू यादव अब पहले से बेहतर हो गये हैं और वह यात्रा करने के लिए फिट हैं. वहीं लालू यादव ने एम्स के निदेश को चिट्ठी लिख कर रांची अस्पताल ट्रांसफर न किये जाने की गुहार लगाई है. 

AIIMS में भर्ती लालू यादव से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, सेहत का हाल जाना

टिप्पणियां
एम्स के फैसले पर लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने हैरानी जताई है और कहा कि एम्स प्रशासन ने लालू यादव को रांची अस्पताल भेजने का फैसला जल्दबाजी का है. यह फैसला क्यों लिया गया है, यह एम्स प्रशासन ही जानता है. 

VIDEO: चारा घोटाले के दुमका कोषागार मामले में लालू यादव को 14 साल की सजा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement