यह ख़बर 20 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बच्ची के साथ बलात्कार सहित विभिन्न मुद्दों को संसद में उठाएगी बीजेपी

खास बातें

  • बीजेपी ने 2जी स्पेक्ट्रम पर जेपीसी की मसौदा रिपोर्ट के लीक होने, कोयला घोटाला और राष्ट्रीय राजधानी में पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना जैसे मुद्दों को 22 अप्रैल से शुरू हो रहे संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण में उठाने का निर्णय किया है।
नई दिल्ली:

बीजेपी ने 2जी स्पेक्ट्रम पर जेपीसी की मसौदा रिपोर्ट के लीक होने, कोयला घोटाला और राष्ट्रीय राजधानी में पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना जैसे मुद्दों को 22 अप्रैल से शुरू हो रहे संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण में उठाने का निर्णय किया है।

पार्टी के संसदीय दल के अध्यक्ष लालकृष्ण आडवाणी के आवास पर शनिवार को हुई इसकी कार्यकारिणी समिति की बैठक में यह निर्णय किया गया।

बीजेपी संसदीय दल की कार्यकारिणी समिति की इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह, लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज और वरिष्ठ नेताओं में मुरली मनोहर जोशी, जसवंत सिंह, शान्ता कुमार तथा रविशंकर प्रसाद आदि उपस्थित थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज्यसभा में पार्टी के उप नेता रविशंकर प्रसाद ने बैठक के बाद संवाददाताओं को बताया कि 90 मिनट की इस बैठक में संसद सत्र के दौरान पार्टी द्वारा अपनाई जाने वाली रणनीति पर चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) की मसौदा रिपोर्ट में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के बारे में की गई टिप्पणी पर बैठक में सदस्यों ने गहरी चिंता और रोष व्यक्त किया।