भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बताया झूठ का टेप रिकॉर्डर

भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है.  उन्हें‘‘झूठ का टेप रिकार्डर’’ करार दिया है.

भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बताया झूठ का टेप रिकॉर्डर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फोटो.

नई दिल्ली:

भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है.  उन्हें‘‘झूठ का टेप रिकार्डर’’ करार दिया है और कहा कि वह मोदी सरकार को निशाना बनाने के लिए जितना ‘‘झूठ’’ का सहारा लेंगे, उतनी ही तेजी से उनकी पार्टी की किस्मत नीचे की तरफ जाएगी.भाजपा के मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को निशाना बनाने के लिए रोजाना के आधार पर झूठ बोलने की ‘गलत परम्परा’ शुरू की है.उन्होंने कहा, ‘‘उनकी झूठ की कलई हर बार खुल जाती है. आईएल एंड एफएस को वित्तीय सहयोग देने के बारे में सरकार पर उनके द्वारा लगाये गये आरोप की सच्चाई कल कुछ ही घंटों के भीतर सामने आ गई. किन्तु वह एक ही पटकथा से प्रतिदिन बोलने में भरोसा करते हैं एवं कोई न कोई झूठ बोलते हैं. किन्तु भारत के लोग बुद्धिमान हैं तथा इसकी सच्चाई जानते हैं.’’

पीएम मोदी किसानों को फसल की सही कीमत दिलाने में फेल हो गए: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर देश को बांटने का आरोप लगाया है. वर्धा में पार्टी की एक रैली में राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे में भ्रष्टाचार के आरोप लगाये.    आरोपों पर पलटवार करते हुए बलूनी ने दावा किया कि संसद में अपने भाषण में गांधी ने राफेल सौदे को लेकर जो दावा किया था वह भी बेनकाब हो गया है. भाजपा नेता ने फ्रांसीसी सरकार के उस बयान के बारे में संकेत किया जिसमें कहा गया था कि यह भारत एवं फ्रांस के बीच हुए समझौते की एक गोपनीय सूचना है.

राहुल का प्रधानमंत्री पर हमला, महात्मा गांधी देश को एकजुट रखने की बात करते हैं, नरेंद्र मोदी देश को बांट रहे हैं

राज्यसभा सदस्य बलूनी ने राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए कहा, ‘‘वह झूठ के टेप रिकार्डर बन गये हैं। वही टेप रिकार्डर आज वर्धा में सुना गया।’’उन्होंने दावा किया कि गांधी ने अपने आधारहीन आरोपों के कारण लोगों की नजर में अपनी विश्वसनीयता गंवा दी है.वित्त मंत्री अरूण जेटली ने आईएल एंड एफएस को एलआईसी द्वारा वित्तीय सहयोग देने के मुद्दे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के लिए गांधी पर बरसते हुए उन्हें ‘देश को क्षति’ पहुंचाने वाला बताया था.

वीडियो-भीमा कोरेगांव केस पर आए फैसले के बाद बीजेपी का कांग्रेस पर हमला 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com