NDTV Khabar

BJP ने उत्तराखंड में 40 के बाद 4 और सदस्यों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया, जानिये वजह...

उत्तराखंड में चल रहे पंचायत चुनावों में भाजपा (BJP) समर्थित उम्मीदवारों के खिलाफ काम करने के आरोप में चार और पार्टी नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP ने उत्तराखंड में 40 के बाद 4 और सदस्यों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया, जानिये वजह...
देहरादून:

उत्तराखंड में चल रहे पंचायत चुनावों में भाजपा (BJP) समर्थित उम्मीदवारों के खिलाफ काम करने के आरोप में चार और पार्टी नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. प्रदेश पार्टी अध्यक्ष अजय भट्ट के निर्देश पर महामंत्री राजेंद्र भंडारी ने चार नेताओं को पार्टी से निष्कासन किए जाने संबंधी पत्र जारी किया. पार्टी से बाहर किए गए नेताओं में देहरादून जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष माया पंत भी शामिल हैं. प्रदेश पार्टी मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने कहा कि आज की कार्रवाई के बाद पंचायत चुनावों के दौरान निकाले गए पार्टी नेताओं की संख्या 94 हो गई है.

BJP ने उत्तराखंड में 40 सदस्यों को पार्टी से बाहर निकाला, जानिये क्या है वजह...


प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और नैनीताल सांसद अजय भट्ट पहले ही कह चुके हैं कि अनुशासन पार्टी की सर्वोच्च प्राथमिकता है और इसका उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा. सबकी निगाहें फिलहाल इस पर है कि देहरादून जिले के रायपुर से भाजपा विधायक उमेश शर्मा काउ को इसी तरह के आरोपों के चलते दिए गए स्पष्टीकरण नोटिस पर पार्टी आगे क्या कार्रवाई करती है.

टिप्पणियां

हथियार लहराते हुए डांस करने वाले विधायक प्रणव सिंह चैंपियन को बीजेपी ने पार्टी से निकाला

बीते दिनों शर्मा का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पंचायत चुनाव में भाजपा समर्थित उम्मीदवार के खिलाफ एक निर्दलीय प्रत्याशी को वोट दिए जाने की वकालत करते सुनाई दे रहे थे. पार्टी ने इसका गंभीर संज्ञान लेते हुए 6 अक्टूबर को उन्हें नोटिस जारी कर तीन दिन के भीतर जवाब दाखिल करने को कहा है. उत्तराखंड में आजकल तीन चरणों में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव हो रहे हैं. पहले चरण का चुनाव पांच अक्टूबर को हुआ था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement