NDTV Khabar

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन के नाम पर सत्ता चलाना चाहती है बीजेपी : शिवसेना

संजय राउत ने NDTV से कहा कि चार-पांच दिनों में महाराष्ट्र में शिवसना-एनसीपी-कांग्रेस की गठबंधन सरकार का गठन हो जाएगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

शिवसेना को विश्वास है कि चार-पांच दिनों में महाराष्ट्र में शिवसना-एनसीपी-कांग्रेस की गठबंधन सरकार का गठन हो जाएगा. कांग्रेस और एनसीपी की मीटिंग के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने NDTV से बातचीत में कहा कि बहुत अच्छे माहौल में हुई. सरकार बनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह चाहती है कि सरकार न बने और वह राष्ट्रपति शासन के नाम पर महाराष्ट्र की सत्ता चलाए.

संजय राउत ने कहा कि सब सरकार में शामिल होंगे तो सरकार मजबूत चलेगी और नहीं तो जनता से धोखा होगा. हम धोखे का खेल नहीं खेलते हैं. जनता के हित के लिए सब साथ आए हैं. जो भी थोड़े बहुत डिफरेंसेस हैं वो किसान जैसे मुद्दे पर पीछे चले जाएंगे. उसको अलग रखते हैं. हम सारी बातों को उद्धव जी को अपडेट कर रहे हैं. हम चाहते हैं वे मुख्यमंत्री बनें.

शिवसेना नेता ने कहा कि चार पांच दिनों में सरकार का ऐलान हो जाएगा. दिसम्बर के पहले हफ्ते में सरकार बन जाएगी. बीजेपी चाहती है कि सरकार न बने और राष्ट्रपति शासन के नाम पर वहां की सत्ता चलाए.


महाराष्ट्र में कांग्रेस-NCP-शिवसेना सरकार बनने की घोषणा के बाद बोले संजय राउत, 'जनता की इच्छा है कि CM...'

टिप्पणियां

VIDEO : संजय राउत ने NDTV से की खास बातचीत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: बिग बॉस में फिर छिड़ी जंग, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

Advertisement