NDTV Khabar

भाजपा चाहती है अगला राष्ट्रपति सर्वसम्मति से चुना जाए : वेंकैया नायडू

भाजपा ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर तीन-सदस्यीय समिति गठित की है, जिसमें राजनाथ सिंह, अरुण जेटली तथा नायडू शामिल हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा चाहती है अगला राष्ट्रपति सर्वसम्मति से चुना जाए : वेंकैया नायडू

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू (फाइल तस्वीर)

भुवनेश्वर:

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने सोमवार को कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) भारत के अगले राष्ट्रपति पर सर्वसम्मति बनाने को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ बातचीत करेगा.

केंद्रीय शहरी विकास तथा सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने भुवनेश्वर में कहा, 'हम चाहते हैं कि अगला राष्ट्रपति सर्वसम्मति से चुना जाए. सर्वसम्मत उम्मीदवार के लिए हम विभिन्न राजनीतिक पार्टियों से बातचीत करेंगे.' उन्होंने कहा कि राजग इस मुद्दे पर ओडिशा के बीजू जनता दल (बीजद) के साथ बातचीत के खिलाफ नहीं है.

नायडू 'सबका साथ, सबका विकास' कार्यक्रम में हिस्सा लेने ओडिशा में थे, जो नरेंद्र मोदी सरकार के केंद्र में तीन साल पूरा होने को लेकर मनाया जा रहा है.

भाजपा ने 17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए तीन-सदस्यीय समिति गठित की है, जिसमें राजनाथ सिंह, अरुण जेटली तथा नायडू शामिल हैं. नायडू ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उसका ध्यान 3डी (डिसरप्ट, डिसइनफॉर्म एंड डिफेम) पर है.


टिप्पणियां

उन्होंने कहा, 'कांग्रेस का मूल काम हमेशा देश के विकास के लिए काम करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करना, मामूली मुद्दों पर संसद की कार्यवाही को बाधित करना तथा केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों के बीच दुष्प्रचार करना है.'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement