आर्टिकल 370 और 35 ए के हटने का एक साल पूरा होने पर बीजेपी देश भर में करेगी आयोजन

बीजेपी एक सप्ताह तक देश भर में आयोजन करेगी, कार्यक्रम 28 जुलाई से तीन अगस्त तक चलेंगे, एक राष्ट्रीय वर्चुअल रैली का आयोजन भी किया जाएगा

आर्टिकल 370 और 35 ए के हटने का एक साल पूरा होने पर बीजेपी देश भर में करेगी आयोजन

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

अनुच्छेद 370 (Article 370) और 35 ए के हटने का एक साल पूरा होने पर बीजेपी (BJP) एक सप्ताह तक देश भर में आयोजन करेगी. कार्यक्रम 28 जुलाई से तीन अगस्त तक होंगे. 'एक देश एक संविधान' नाम से अभियान चलाया जाएगा. पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी पांच अगस्त को जम्मू, श्रीनगर और लद्दाख में कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. एक राष्ट्रीय वर्चुअल रैली का आयोजन भी किया जाएगा.

हर प्रदेश में स्थानीय भाषा में वर्चुअल रैली होगी जिसमें पिछले एक साल में जम्मू कश्मीर राज्य व लद्दाख यूटी के लिए केंद्र सरकार के कदमों की जानकारी दी जाएगी. बुद्धिजीवियों और मीडिया से संपर्क कर इन कदमों का प्रचार प्रसार होगा. हर प्रदेश की राजधानी में एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस होगी. एक भारत एकात्म भारत हैशटैग से सोशल मीडिया पर अभियान चलेगा. 

Newsbeep

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार 2.0 के एक साल : हिंदुत्व के पथ पर दौड़ता रथ, कोरोना वायरस ने लगाया ब्रेक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तीन तलाक के खात्मे के लिए एक अगस्त को कानून बनने का एक साल पूरा होगा. इस कानून के बनने से तलाक के मामलों मे 80% तक कमी आई है. 28 जुलाई से 3 अगस्त तक पार्टी का महिला मोर्चा और अल्पसंख्यक मोर्चा देश भर में कार्यक्रम करेगा. सौ महिला मुस्लिम बुद्धिजीवियों से संपर्क साधा जाएगा. पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के इस बारे में दिए गए भाषणों का प्रचार किया जाएगा.