यह ख़बर 18 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बीजेपी सत्ता में आई तो सीमाएं सील कर देंगे : गडकरी

खास बातें

  • बीजेपी के अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा कि उनकी पार्टी यदि सत्ता में आई, तो देश की अंतरराष्ट्रीय सीमाओं को सील करने के लिए कदम उठाएगी, ताकि घुसपैठ को रोका जा सके।
गुवाहाटी:

बीजेपी के अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर 'वोटबैंक की राजनीति' करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी यदि सत्ता में आई, तो देश की अंतरराष्ट्रीय सीमाओं को सील करने के लिए कदम उठाएगी, ताकि घुसपैठ को रोका जा सके।

गडकरी ने कहा, यदि बीजेपी सत्ता में आई, तो हमारी शीर्ष प्राथमिकता देश की सीमाओं को सील करना होगा...यदि चारों तरफ से शत्रुओं से घिरा इस्राइल अपनी सीमाओं को सील कर सकता है, तो हम क्यों नहीं।

भारत-चीन युद्ध के 50 साल पूरा होने पर गुरुवार सुबह बीजेपी अध्यक्ष ने एक रैली को हरी झंडी दिखाते हुए भारत के नेताओं का आह्वान किया कि वे इस्राइल से सीख लें और दुश्मनों को दूर रखें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए गडकरी ने कहा, किसी भी देश की यात्रा के लिए वीजा की जरूरत होती है और व्यक्ति कों कई सारे दस्तावेज दाखिल करने पड़ते हैं। लेकिन यहां हमारे देश ने अपने सीमाओं को पूरी तरह से खोल दिया है और (अवैध प्रवासियों) कहा गया है कि हमारे देश में प्रवेश करो, जमीन खरीदो, संपत्ति खरीदो।